उत्तराखंड

uttarakhand

कोटद्वार रेंज में हाथी ने बुजुर्ग को कुचलकर मार डाला, 3 दिन बाद मिला शव

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 18, 2023, 6:28 PM IST

Elephant killed the old man कोटद्वार रेंज में हाथी ने बुजुर्ग को मार डाला. बुजुर्ग तीन दिन पहले जंगल में चारा पत्ती लेने गया था. तब से बुजुर्ग लापता चल रहा था. सोमवार को बुजुर्ग का शव वन विभाग ने बरामद किया है.

Elephant
हाथी

कोटद्वारः लैंसडाउन वन प्रभाग के कोटद्वार रेंज में उग्र हाथी ने बुजुर्ग को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया. सोमवार को 3 दिन बाद बुजुर्ग का शव वन विभाग की टीम को बरामद हुआ है. लैंसडाउन वन प्रभाग कोटद्वार वन क्षेत्राधिकारी अजय ध्यानी ने बताया कि ग्रास्टनग कोटद्वार निवासी 70 वर्षीय राजेंद्र 15 सितंबर को वन प्रभाग के कोटद्वार रेंज के जंगलों में लकड़ी लेने गए थे.15 सितंबर को परिजनों ने बुजुर्ग की खोजबीन की, लेकिन देर रात तक बुजुर्ग घर नहीं पहुंचे.

वन विभाग की पेट्रोलिंग टीम तीन दिन से बुजुर्ग की खोजबीन में लगी हुई थी. सोमवार को बुजुर्ग का शव लैंसडाउन वन प्रभाग से मिला. वन विभाग की टीम ने शव पुलिस को सौंप दिया है. बुजुर्ग का शव कोटद्वार राजकीय बेस चिकित्सालय में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.
ये भी पढ़ेंःकॉर्बेट पार्क के ढेला रेंज में सागौन के पेड़ काटने पर एक्शन, फॉरेस्टर और वन आरक्षी निलंबित

तालाब में मिला शव:लक्सर के शुगर मिल चर्च के पास तालाब से एक शव बरामद हुआ है. लोगों ने शव की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकाला और आसपास के लोगों से अज्ञात शव के शिनाख्त के लिए पूछताछ की. पूछताछ में मृतक की पहचान लक्सर आदर्श कॉलोनी बबलू पुत्र अमरनाथ उम्र 42 वर्ष के रूप में हुई है. इसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को मामले की सूचना दी. परिजनों ने बताया कि तीन दिन पहले बबलू तालाब में मछली पकड़ने गया था. पुलिस अब पोस्टमॉर्टर रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. रिपोर्ट आने के बाद ही मामले पर आगे कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details