उत्तराखंड

uttarakhand

CM की घोषणाओं को लेकर DM ने अधिकारियों के साथ की बैठक, दिए ये निर्देश

By

Published : Jun 19, 2021, 10:50 PM IST

पौड़ी जिले की 6 विधानसभाओं के लिए मुख्यमंत्री की ओर से की गई घोषणाओं को लेकर जिलाधिकारी ने समस्त विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की.

DM holds
DM holds

पौड़ी: जनपद की 6 विधानसभाओं के लिए मुख्यमंत्री की ओर से की गई घोषणाओं को लेकर जिलाधिकारी ने समस्त विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. जिसमें डीएम पौड़ी की ओर से समस्त विभागीय अधिकारियों को उनके क्षेत्रों में हो रहे योजनाओं को जल्द पूर्ण करने के निर्देश जारी किए गए. साथ ही जिन योजनाओं को लेकर समय-समय पर समस्याएं उत्पन्न हो रहे हैं, उनका भी जल्द समाधान करने की बात कही गई.

CM की घोषणाओं को लेकर DM ने अधिकारियों के साथ की बैठक.

जिलाधिकारी पौड़ी डॉ. विजय कुमार जोगदंडे ने बताया कि मुख्यमंत्री की घोषणाओं को लेकर विधानसभा वार जनपद के समस्त विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया. उन्होंने कहा कि जनपद पौड़ी के लिए मुख्यमंत्री की ओर से 203 घोषणाएं की गई थीं, जिसमें 88 घोषणाएं पूर्ण हो चुकी हैं और 115 घोषणाएं अभी अपूर्ण हैं. वहीं अपूर्ण घोषणाओं में विभिन्न प्रकार की समस्याएं विभागीय अधिकारियों की ओर से संज्ञान में लाई गई हैं, जिसमें भूमि हस्तांतरण से लेकर डीपीआर तैयार करना आदि है.

ये भी पढ़ेंः'BJP का मुकाबला किसी राजनीतिक दल से नहीं, राष्ट्र विरोधी ताकतों से है'

संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि जल्द से जल्द लंबित कार्यों को पूरा करके इसकी रिपोर्ट प्रस्तुत करें, ताकि लंबित योजनाओं को जल्द से जल्द पूरा किया जाए, जिससे जनपद पौड़ी के लिए मुख्यमंत्री की ओर से की गई घोषणाओं को शत-प्रतिशत पूर्ण किया जा सके.

TAGGED:

pauri news

ABOUT THE AUTHOR

...view details