उत्तराखंड

uttarakhand

यूपी की महिला डॉक्टर से दोस्त ने की मारपीट, आरोपी सरकारी हॉस्पिटल का चिकित्सक

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 12, 2023, 9:23 PM IST

Updated : Oct 12, 2023, 9:48 PM IST

Assault on female doctor यूपी की महिला डॉक्टर ने खिर्सू के सरकारी डॉक्टर पर मारपीट का आरोप लगाया है. महिला डॉक्टर की तहरीर के बाद सरकारी डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

SRINGAR
श्रीनगर

श्रीनगरःपौड़ी जिले के श्रीनगर गढ़वाल में मुरादाबाद (उत्तर प्रदेश) की रहने वाली महिला डॉक्टर ने खिर्सू में तैनात डॉक्टर पर मारपीट, गाली गलौज करने का आरोप लगाया है. इस संबंध में महिला डॉक्टर ने कोतवाली श्रीनगर में दूसरे डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल महिला डॉक्टर के मेडिकल की कार्रवाई अमल में ला रही है. महिला डॉक्टर द्वारा बताया गया कि उपरोक्त डॉक्टर से उनकी पूर्व की जान पहचान है. वह उनसे मिलने ही श्रीनगर आई थी.

घटना के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कार्यरत एक महिला डॉक्टर अपने पुराने परिचित डॉक्टर से मिलने बुधवार देर शाम श्रीनगर के खिर्सू पहुंची. महिला ने बताया कि वह श्रीनगर पहुंचने के कुछ देर बाद पौड़ी के खिर्सू सरकारी अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर शिवम चौधरी से मिलने पहुंची. लेकिन डॉक्टर शिवम चौधरी ने उनके साथ मारपीट और गाली गलौज. महिला ने आरोप लगाया है डॉक्टर ने उसे कई बार अपशब्द कहे.
ये भी पढ़ेंःजमानत पर रिहा स्मैक तस्कर लगा पुलिस के हाथ, लूट मामले का भी हुआ खुलासा

डॉक्टर के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज: इसके बाद महिला श्रीनगर कोतवाली पहुंची और डॉक्टर शिवम चौधरी के खिलाफ मारपीट और गाली गलौज करने की तहरीर दी. श्रीनगर कोतवाल विनोद गुसाईं ने बताया कि महिला डॉक्टर की शिकायत के आधार पर डॉक्टर के खिलाफ 323/354/504/509 ipc धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने महिला का मेडिकल करवाया है. मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Oct 12, 2023, 9:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details