उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ी में दो स्कूटी चोरों को पुलिस ने पकड़ा, वाहन भी हुए बरामद

By

Published : Aug 16, 2023, 4:30 PM IST

Updated : Aug 16, 2023, 5:55 PM IST

Crime in Pauri पौड़ी में दो युवकों द्वारा दो स्कूटियों पर हाथ साफ करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दोनों स्कूटियां बरामद कर ली हैं और उन्हें कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पौड़ी: जिले में दो युवकों ने दो स्कूटियों को चोरी किया है. चोरों में एक विधि विवादित किशोर भी है. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरी की गई दोनों स्कूटियों को अपने कब्जे में ले लिया है. साथ ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अब कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है.

नकुल नैथानी से बरामद हुई स्कूटी:पौड़ी कोतवाल गोविंद सिंह ने बताया कि कोटद्वार रोड पर अंबेडकर छात्रावास निवासी प्रमिला देवी ने तहरीर दी. जिसमें उन्होंने कहा कि छात्रावास के समीप पार्क की गई उनकी स्कूटी को किसी अज्ञात द्वारा चुरा लिया गया है. जिसके बाद मुकदमा दर्ज करते हुए एसआई संध्या नेगी को जांच सौंपी दी गई है. उन्होंने बताया कि जांच के बाद पुलिस ने स्कूटी को न्यू विकास कॉलोनी श्रीनगर रोड पौड़ी से बरामद किया है.
ये भी पढ़ें:हरिद्वार में 15 अगस्त पर चोरों ने उड़ाई मौज, ठेके से चुराए कैश और शराब की पेटियां

सत्याखाल रोड से एक स्कूटी हुई बरामद:थाना मोहल्ला निवासी रघुवीर सिंह चौहान ने स्कूटी चोरी मामले में एक तहरीर दी. जिसमें उन्होंने बताया कि उनके घर के समीप खड़ी स्कूटी अज्ञात चोर ने चोरी कर ली है. शिकायत मिलने पर एसआई सिद्धार्थ सिंह को जांच सौंपी गई. उन्होंने बताया कि उनकी स्कूटी सत्याखाल रोड से एक विधि विवादित किशोर के कब्जे से बरामद हुई है. वहीं, कोतवाल ने बताया कि दोनों आरोपियों के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है.
ये भी पढ़ें:पुलिस चौकी में महिला ने SI के साथ की मारपीट, जानें पूरा मामला

Last Updated : Aug 16, 2023, 5:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details