उत्तराखंड

uttarakhand

मेले में जाने की बात कह कर घर से निकली थी युवती, लेकिन तीन दिन बाद भी नहीं लौटी घर, तलाश में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 3, 2023, 10:45 AM IST

Girl Missing in Srinagar श्रीनगर क्षेत्र में एक युवती मेले में जाने की बात कह कर घर से निकली थी, लेकिन तीन दिन बीत जाने के बाद भी युवती घर नहीं पहुंची. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

श्रीनगर: मेले को लेकर घर से घूमने आई युवती गुमशुदा हो गई. युवती घर से मेले में जाने की बात कह कर निकली थी. लेकिन 3 दिन बीत जाने के बाद भी युवती घर नहीं पहुंची. मामले में परिजनों की शिकायत के आधार पर श्रीनगर महिला थाने में युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई गई है. मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

घर से मेले में जाने की बात कह कर निकली थी युवती:श्रीनगर कोतवाली के अंतर्गत महिला थाना श्रीनगर में 2 दिसंबर की देर सायं गिरगांव तहसील के एक व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी 20 साल की बेटी 30 नवंबर की सुबह 10 बजे घर से श्रीनगर मेला जाने की बात कहकर निकली थी. लेकिन 3 दिन से घर नहीं आई, परिजनों ने युवती को काफी तलाश किया, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली. जिसके बाद परिजन पुलिस के पास पहुंचे. परिजनों ने पुलिस में युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई तेज कर दी है.

पढ़ें-ऋषिकेश: चार दिनों से गायब है युवती, सीओ साहब बोले- पुलिस कोई हनुमान नहीं है जो तुरंत ढूंढ लाये

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस:पुलिस श्रीनगर के सारे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.युवती तक पहुंचने के लिए पुलिस सर्विलांस की मदद ले रही है. श्रीनगर कोतवाली विनोद गुसाईं द्वारा बताया गया कि एक युवती घर से मेले में जाने की बात कह कर निकली थी, लेकिन 3 दिन बीत जाने के बाद घर नहीं लौटी है. जिस संबंध में शिकायत दर्ज कर, घटना की जांच की जा रही है. मामले में शहर के सीसीटीवी कैमरे भी चेक किये जा रहे हैं, जल्द युवती को खोज लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details