उत्तराखंड

uttarakhand

सात लाख की चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, पुलिस खंगाल रही कुंडली

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 6, 2024, 10:04 AM IST

Charas Smuggler पुलिस ने दो चरस तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में दोनों तस्करों ने कई राज उगले हैं. जिसके बाद पुलिस ने दोनों चरस तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि उनकी कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

Etv Bharat
Etv Bharat

श्रीनगर: पहाड़ी इलाकों में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी पर लगाम नहीं लग पा रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने दो नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों आरोपी के पास से सात लाख रुपए की चरस बरामद की है.जिसके बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है.पौड़ी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे ने कहा कि जिले में नशा तस्करों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज:गौर हो कि पुलिस नशा तस्करी रोकने के लिए लगातार अभियान चलाए हुई है. अभियान के तहत पुलिस ने दो तस्करों को चरस के साथ गिरफ्तार किया है. दोनों तस्कर नजीबाबाद से चरस खरीद कर ला रहे थे, तभी कोटद्वार में चेकिंग के दौरान पुलिस ने दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि तस्कर अमीर अहमद को 895 ग्राम चरस व हरेन्द्र को 495 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया.जिसके बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है.
पढ़ें-दुकानदार चाय के साथ बेचता था चरस, पुलिस ने दुकान पर चला दी बुलडोजर

पूछताछ में आरोपियों ने उगले राज: दोनों ने पूछताछ में बताया कि चरस को नजीबाबाद यूपी से खरीदकर लाते हैं, जिसे वो कोटद्वार में और उसके आसपास के इलाकों में ऊंचे दामों पर बेचते हैं. फिलहाल पुलिस चरस के रैकेट को खंगाल रही है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी श्वेता चौबे ने कहा कि आगे भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी. जनपद में किसी भी तरह का अवैध कार्य नहीं होने दिया जाएगा. हर कोतवाली और थाने की पुलिस को एक्टिव होकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details