उत्तराखंड

uttarakhand

अनुकृति के लिए मैदान में उतरे मनीष खंडूड़ी, कहा- 14 फरवरी को BJP की विदाई तय

By

Published : Feb 9, 2022, 8:27 PM IST

लैंसडाउन विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अनुकृति गुसाईं के पक्ष में पूर्व सीएम बीसी खंडूड़ी के बेटे कांग्रेस नेता मनीष खंडूड़ी ने जनसंपर्क किया. इस दौरान मनीष खंडूड़ी ने भाजपा पर निशाना भी साधा और कहा कि आम जनता भाजपा की कार्यशैली से नाराज हैं. ऐसे 14 फरवरी के दिन प्रदेश से भाजपा की विदाई तय है.

anukriti gusain
अनुकृति गुसाईं

कोटद्वार: प्रदेश के साथ-साथ पौड़ी में भी विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां बढ़ गई हैं. 14 फरवरी को होने वाले मतदान के लिहाज से राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए सुदूरवर्ती गांव में भी जनसंपर्क कर रहे हैं. इसी लिहाज से लैंसडाउन विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अनुकृति गुसाईं के पक्ष में पूर्व सीएम बीसी खंडूड़ी के बेटे कांग्रेस नेता मनीष खंडूड़ी ने क्षेत्र में जनसंपर्क किया.

मनीष खंडूड़ी कांग्रेस उम्मीदवार अनुकृति गुसाईं के साथ लैंसडाउन बाजार में जनता के बीच पहुंचे और जनसंपर्क करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगा. इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मनीष खंडूड़ी ने कहा कि पूरे प्रदेश और लैंसडाउन के अंदर परिवर्तन की लहर है. आम जनता भाजपा की कार्यशैली से नाराज है. 14 फरवरी के दिन प्रदेश से भाजपा की विदाई तय हो जाएगी.

ये भी पढ़ेंः लैंसडाउन में 2 बच्चों के साथ पिता को कौन ढूंढ रही है, BJP MLA दलीप रावत को किसने किया फोन?

मनीष खंडूड़ी ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है. जल्द ही लैंसडाउन के साथ उत्तराखंड का विकास होने जा रहा है. बता दें कि लैंसडाउन विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी दलीप रावत का सीधा मुकाबला कांग्रेस उम्मीदवार अनुकृति गुसाईं रावत से है.

वहीं, अनुकृति गुसाईं रावत पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत की पुत्रवधू हैं. पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत को कुछ दिनों पहले ही बीजेपी ने सरकार और संगठन दोनों से निकाल दिया था. इसके बाद वे अपनी पुत्रवधू के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए थे. कांग्रेस ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में हरक सिंह रावत को तो टिकट नहीं दिया, लेकिन उनकी पुत्रवधू अनुकृति गुसाईं रावत को लैंसडाउन विधानसभा सीट से मैदान में उतारा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details