उत्तराखंड

uttarakhand

श्रीनगर में आंध्र प्रदेश के तीन यात्रियों को कार ने मारी टक्कर, बेस अस्पताल में चल रहा इलाज

By

Published : Jun 16, 2023, 8:31 PM IST

श्रीनगर में आंध्र प्रदेश के तीन यात्री सड़क हादसे में घायल हो गए. इन यात्रियों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारी थी, फिर दूर तक घसीटने का आरोप है. फिलहाल, पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है. वहीं, घायलों का इलाज बेस अस्पताल श्रीकोट में चल रहा है.

Base Hospital Srikot
बेस अस्पताल श्रीकोट

श्रीनगरः ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर श्रीनगर में तेज रफ्तार कार ने तीन यात्रियों को टक्कर मार दी. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कार ने उन्हें दूर तक घसीटा. जिसमें तीनों यात्री घायल हो गए. पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए बेस अस्पताल श्रीकोट में भर्ती कराया. जहां पर उनका इलाज चल रहा है. तीनों यात्री आंध्र प्रदेश के रहने वाले हैं, जो बदरीनाथ धाम के दर्शन कर वापस लौट रहे थे.

जानकारी के मुताबिक, कोटद्वार के रतनपुर निवासी चंद्रमोहन सिंह रावत के कुछ साथी आंध्र प्रदेश से चारधाम की यात्रा पर आए थे. आज उनके साथियों का सात सदस्यीय दल बदरीनाथ धाम के दर्शन कर लौट रहा था. दल के सभी लोग श्रीनगर में पेट्रोल पंप के पास उतरा. यहां से उन्हें अब कोटद्वार के लिए रवाना होना था, लेकिन इसी दौरान रुद्रप्रयाग की ओर से अनियंत्रित होकर आ रही कार ने दल के तीन यात्रियों को टक्कर मार दी. जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस के जरिए बेस अस्पताल श्रीकोट पहुंचाया.
ये भी पढ़ेंःदेवप्रयाग के पास बस और ट्रक की भिड़ंत, बाल-बाल बची यात्रियों की जान

श्रीनगर कोतवाली के एसएसआई संतोष पैथवाल ने बताया कि हादसे में रामालक्ष्मी रेड्डी (उम्र 25 वर्ष) पुत्री लक्ष्मी रेड्डी, अंकिता (उम्र 29 वर्ष) पत्नी कोटेश्वर रेड्डी और कोटेश्वर रेड्डी(उम्र 29 वर्ष) पुत्र रमन रेड्डी घायल हैं. ये सभी आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के पिलरु के मरेमाकुला के रहने वाले हैं. फिलहाल, घायलों का इलाज बेस अस्पताल श्रीकोट में चल रहा है. तीनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. एसएसआई पैथवाल ने बताया आरोपी कार चालक जतन सिंह निवासी एकेश्वर हिरासत में लिया गया है. जबकि, उसकी कार को भी कब्जे ले लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details