उत्तराखंड

uttarakhand

श्रीनगर: अल्मोड़ा की युवती ने अलकनंदा में लगाई छलांग, रेस्क्यू का जांबाज VIDEO देखें

By

Published : Jul 4, 2022, 2:32 PM IST

Updated : Jul 4, 2022, 3:17 PM IST

श्रीनगर में अलकनंदा नदी में अल्मोड़ा की युवती ने तनाव में आकर छलांग लगा दी. कुछ देर बाद युवती बचाओ बचाओ चिल्लाने लगी. जिसके बाद जल पुलिस के जवानों ने जान पर खेलकर युवती को बचाया. युवती पूर्व में गढ़वाल विश्वविद्यालय की छात्रा रह चुकी है. युवती अल्मोड़ा से श्रीनगर मार्कशीट करेक्शन कराने आई थी.

Almora girl jumped in Alaknanda
श्रीनगर पुलिस ने युवती को बचाया

श्रीनगरः पौड़ी के श्रीनगर में एक बार फिर उत्तराखंड पुलिस देवदूत बनकर सामने आई है. श्रीनगर पुलिस ने अलकनंदा नदी में डूब रही अल्मोड़ा की युवती को अपनी जान पर खेलकर सकुशल बचाया है. युवती पूर्व में गढ़वाल यूनिवर्सिटी की छात्रा रह चुकी है. पुलिस के मुताबिक, युवती ने प्रेम प्रसंग में आकर ये आत्मघाती कदम उठाया है. पुलिस युवक से भी पूछताछ करने की बात कर रही है.

सोमवार को अल्मोड़ा की एक युवती ने श्रीनगर में अलकनंदा नदी पर बने श्रीनगर जलविद्युत परियोजना की झील में छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. थोड़ी देर में युवती बचाओ बचाओ चिल्लाने लग गई. युवती की आवाज श्रीनगर परियोजना में कार्यरत लोगों ने सुनी तो तत्काल इसकी सूचना जल पुलिस को दी. मौके पर पहुंचे जल पुलिस के जवानों ने नदी में छलांग लगाकर युवती को डूबने से बचाया और उसका सकुशल रेस्क्यू किया.

ये भी पढ़ेंः अल्मोड़ा में ईंट से भरा ट्रक घर की छत पर जा गिरा, हादसे में एक की मौत
अल्मोड़ा की युवती ने अलकनंदा में लगाई छलांग

पुलिस के मुताबिक, 24 वर्षीय युवती अल्मोड़ा की रहने वाली है. युवती पूर्व में गढ़वाल विश्वविद्यालय की छात्रा रही है. साथ ही विश्वविद्यालय के एक छात्र संगठन में सक्रिय भी रही है. युवती ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि प्रेम प्रसंग के चलते मानसिक तनाव में आकर उसने ये कदम उठाया था. युवती श्रीनगर मार्कशीट में करेक्शन कराने आई थी. फिलहाल युवती को इलाज के लिए बेस अस्पताल में भर्ती किया गया है. युवती के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

Last Updated :Jul 4, 2022, 3:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details