उत्तराखंड

uttarakhand

श्रीनगर आम्रकुंज दुकान चोरी का खुलासा, आरोपी डांग से गिरफ्तार, ऐसे हत्थे चढ़ा चोर

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 14, 2023, 8:32 PM IST

Theft in Srinagar Amrakunj श्रीनगर में दो दुकानों में चोरी करने वाला शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आरोपी से चोरी की गई नकदी भी बरामद कर ली गई है. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने दर्जनों सीसीटीवी खंगाले.

Etv Bharat
श्रीनगर आम्रकुंज दुकान चोरी का खुलासा

श्रीनगर: आम्रकुंज में दो दुकानों के ताले तोड़ने के बाद उनमें रखी नकदी पर हाथ साफ करने वाला शातिर चोर पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है. पुलिस ने चोर को डांग से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी पर पहले से ही आठ आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी की गई नकदी भी बरामद कर ली है.

घटना क्रम के अनुसार श्रीनगर के आम्रकुंज में 8 दिसंबर की रात को एक अज्ञात ने रात के अंधेरे में एक कैंटीन सहित एक नाई की दुकान का शटर तोड़ा. उसमें रखी 30 हज़ार और 4 हज़ार की नकदी पर हाथ साफ करते हुए वहां से चलता बना. मामले में दुकान स्वामियों की शिकायत पर मामले में कोतवाली श्रीनगर में रिपोर्ट लिखी गयी. जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शूरू की. जांच के लिए पुलिस ने दो दर्जन से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की जांच की. जिसमें देवेंद्र उर्फ पप्पू उम्र 49 निवासी मंजाकोट चौरास निवासी दिखाई दिया.

पढे़ं-उत्तराखंड का संसद सिक्योरिटी ब्रीच कनेक्शन, 29 साल पहले भी हुआ था ऐसा ही वाक्या, जब संसद में घुसे थे राज्य आंदोलनकारी

मामले जब देवेंद्र से पूछताछ हुई तो उसने अपराध को स्वीकार कर लिया. एसआई रणवीर रमोला ने बताया आरोपी के पास से चोरी की गई नकदी बरामद कर ली गयी है. आरोपी को डांग से गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया अब कोर्ट में आरोपी को पेश करने की कार्यवाही की जा रही है.

पढे़ं-दुनिया के लिए नजीर बनेगा उत्तरकाशी टनल हादसा, रेस्क्यू ऑपरेशन पर तैयार होगा लिटरेचर, NDMA ने मांगी डिटेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details