उत्तराखंड

uttarakhand

ग्रामीणों का 36 साल पुराना सपना हुआ साकार, मिली सड़क की सौगात

By

Published : Jun 4, 2022, 6:51 PM IST

गहड़, पल्यपटाला गांव के ग्रामीणों का 36 साल पुराना सपना साकार होने जा रहा है. अब ये गांव मोटर मार्ग से जुड़न वाले हैं.

36 year old dream of the villagers of Gahad, Palyapatala came true
गहड़, पल्यपटाला के ग्रामीणों को मिली सौगात

श्रीनगर: गहड़, पल्यपटाला गांव के लोगों का सालों पुराना सपना आज साकार होने जा रहा है. देवप्रयाग विधायक विनोद कंडारी ने शनिवार को मोटरमार्ग से जोड़ने वाले 2 स्पान स्टील गार्डर पुल का निर्माण कार्य का शिलान्यास किया. देवप्रयाग विधानसभा के अंतर्गत गहड़ से पल्यपटाला मोटरमार्ग के किमी 5 और किमी 9 को जोड़ने के लिए 24 और 30 मी. स्पान स्टील गार्डर सेतु का निर्माण कार्य आज से शुरू हो गया है.

बता दें इन गावों के ग्रामीण पिछले 36 सालों से मोटरमार्ग की राह देख रहे थे, जो अब पूरी होने वाली है. शनिवार को देवप्रयाग विधायक विनोद कंडारी ने ग्रामीणों की सालों पुरानी मांग को देखते हुए गहड़ से पल्यपटाला मोटरमार्ग को जोड़ने वाले पुल निर्माण कार्य का शिलान्यास किया.

पढ़ें-चंपावत उपचुनाव में सीएम धामी की बंपर जीत, देखें जश्न की तस्वीरें

प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बनाई जा रहे 54 मी. स्पान का निर्माण कार्य 471.71 लाख रुपये की लागत से पूरा किया जायेगा. इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक का फूल मालाओं से स्वागत करते हुए आभार व्यक्त किया. इस मौके पर विधायक विनोद कंडारी ने कहा कि जल्द ही गहड़ और पल्यपटाला मोटरमार्ग में बन रहे पुल का निर्माण कार्य पूरा कर लिया जायेगा. मोटरमार्ग का निर्माण कार्य पूरा होने से ग्रामीणों को इसका लाभ मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details