उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में आर्मी की तैयारी कर रहा था युवक, दौड़ते समय चली गई जान

By

Published : Aug 18, 2023, 10:11 PM IST

Updated : Aug 18, 2023, 10:58 PM IST

Youth Died During Running हल्द्वानी का मनोज रावत आंखों में भारतीय सेना में जाने का जुनून लेकर रोजाना प्रैक्टिस करता था. इसके लिए वो सुबह-सुबह दौड़ लगाता था. आज भी मनोज रोजाना की तरह मैदान में दौड़ लगा रहा था. तभी अचानक से गश खाकर गिर गया. जिसके बाद वो कभी उठ नहीं सका. मनोज ने मैदान में ही दम तोड़ दिया. हालांकि, उसे अस्पताल भी ले जाया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. Youth Died During Running

Youth Died During Running
मनोज रावत

हल्द्वानीः लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में एक युवक की दौड़ते वक्त मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक भारतीय सेना में जाने की तैयारी कर रहा था. जिसके लिए वो दौड़ लगा रहा था. तभी वो गश खाकर गिर पड़ा. जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, हल्द्वानी के हल्दूचौड़ के सिंगल फॉर्म निवासी मनोज रावत पुत्र बहादुर सिंह रावत (उम्र 18 वर्ष) आर्मी में भर्ती होने के लिए तैयारी कर रहा था. शुक्रवार को भी रोजाना की तरह मनोज सुबह के समय दौड़ने के लिए पास में स्थित मैदान में चला गया. जैसे ही उसने दौड़ना शुरू किया, वैसे ही गश खाकर गिर गया.

मनोज रावत (फाइल फोटो)

वहीं, मनोज को गिरता देख साथ में दौड़ रहे अन्य युवक मौके पर पहुंचे और उसे उठाकर तत्काल सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. उसके साथ ही गम में डूब गए हैं.
ये भी पढ़ेंःहल्द्वानी में सेना के जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो जब युवक गिरा तो उसके नाक से अचानक खून बहने लगा. ऐसे में उसे सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी ले जाया गया. तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. प्रथम दृष्टया मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है. मौत की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा.

बताया जा रहा है कि मनोज का एक भाई और दो बहनें हैं. उसके पिता बहादुर सिंह हरियाणा के हिसार में एक निजी कंपनी में काम करते हैं. वहीं, पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. हालांकि, अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई.

Last Updated : Aug 18, 2023, 10:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details