उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर: वन आरक्षी पद पर तैनात महिला ने जहर खाकर दी जान

By

Published : Aug 1, 2022, 9:41 AM IST

जोगीपुरा गांव (Ramnagar Jogipura Village) में एक महिला ने जहर गटककर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि महिला वन विभाग में वन आरक्षी के पद पर तैनात थी. वहीं पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मौत के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

ramnagar
कॉन्सेप्ट इमेज

रामनगर: शहर के जोगीपुरा गांव (Ramnagar Jogipura Village) में एक महिला ने जहर गटक लिया. हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने महिला को रेफर कर दिया. वहीं महिला ने काशीपुर में एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मौत के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

गौर हो कि जोगीपुरा गांव में ललिता पत्नी मुकेश ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया. आनन-फानन में परिजन महिला को हॉस्पिटल ले गए. गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने महिला को रेफर कर दिया. वहीं महिला ने काशीपुर में एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.
पढ़ें-बिंदुखत्ता में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से महिला की दर्दनाक मौत

बताया जाता है कि ललिता वन विभाग में वन आरक्षी के पद पर तैनात थी. मामले में एसएसआई प्रेम विश्वकर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details