उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में आयोजित किया गया नशा मुक्ति कार्यक्रम, केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने प्रतिभाग किया

By

Published : Sep 3, 2022, 4:40 PM IST

Updated : Sep 3, 2022, 4:52 PM IST

युवाओं को नशे के दूर रखने के लिए प्रदेश भर में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. ऐसे ही एक कार्यक्रम का आयोजन हल्द्वानी में किया गया था, जहां युवाओं को नशे की लत से दूर रहने के लिए जागरूक किया गया. इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने प्रतिभाग किया.

Union Minister Ajay Bhatt
Union Minister Ajay Bhatt

हल्द्वानी: एमबी इंटर कॉलेज ग्राउंड में केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने नशा मुक्त जागरूकता अभियान में भाग (drug de addiction program in Haldwani) लिया. जिसमें बड़ी संख्या में युवा शामिल हुए. इस दौरान केद्रीय मंत्री अजय भट्ट (Union Minister Ajay Bhatt) ने मंच से लोगों को संबोधित भी किया.

इस दौरान केद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि युवाओं को विभिन्न प्रकार के नशों से दूर रहना चाहिए और अपना भविष्य संवारने के लिए मेहनत करनी चाहिए. नशा मुक्त जागरूकता अभियान में उत्तराखंड की लोक गायिका माया उपाध्याय और इंद्र आर्य ने भी अपने सुनहरे गीतों से युवाओं को नशा मुक्ति का संदेश दिया.

हल्द्वानी में आयोजित किया गया नशा मुक्ति कार्यक्रम
पढ़ें- यमुनोत्री हाईवे पर यमुना नदी में गिरा वाहन, हादसे में एक घायल, दो व्यक्ति लापता

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवाओं के साथ-साथ स्थानीय लोग भी पहुंचे थे, जहां कार्यक्रम में नशा मुक्ति को लेकर जागरूक किया गया. इस दौरान नशा मुक्ति के क्षेत्र में बेहतर काम करने वाले सामाजिक संगठनों को भी सम्मानित किया गया.

नशा मुक्ति कार्यक्रम में लोक गायिका माया उपाध्याय और लोक गायक इंद्र आर्या के गीतों पर महिलाएं और युवा जमकर थिरके. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को भी आना था, लेकिन किसी कारण मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए.

Last Updated : Sep 3, 2022, 4:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details