उत्तराखंड

uttarakhand

अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे लोगों की स्कूटी को बस ने मारी टक्कर, सैनिक समेत दो की मौत

By

Published : Jun 16, 2023, 3:41 PM IST

Updated : Jun 16, 2023, 3:46 PM IST

नैनीताल के नेशनल हाईवे 309 पर आज भयानक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें स्कूटी सवार दो लोगों की मौत हो गई है. मृतकों की पहचान गिरीश चंद्र पांडे और विक्रम सिंह नेगी के रूप में हुई है. दोनों अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

नैनीताल: नेशनल हाईवे 309 रानीखेत रोड स्थित रोडवेज बस स्टेशन रामनगर पर आज बस की चपेट में आने से दो स्कूटी सवार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. गनीमत रही कि यह बस समीप में ही एक कार से टकराकर रुक गई, वरना कई लोगों की जान जा सकती थी. घटना के बाद मृतकों के परिजनों ने अस्पताल पहुंचकर जमकर हंगामा किया.

बस की चपेट में आने से स्कूटी सवार दो लोगों की हुई मौत

अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे दोनों लोग:आज मोहल्ला भरतपुरी निवासी गिरीश चंद्र पांडे और विक्रम सिंह नेगी दोनों ही स्कूटी से रामनगर स्थित श्मशान घाट में किसी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इसी बीच रानीखेत रोड पर रोडवेज बस स्टेशन के सामने लखनपुर की ओर से आ रही एक प्राइवेट बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी. स्कूटी और स्कूटी सवार दोनों लोग बस के नीचे दब गए. स्थानीय लोगों ने घटना के संबंध में पुलिस को सूचना दी.

मुरादाबाद की ओर जा रही बस से हुआ सड़क हादसा:मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों स्कूटी सवार लोगों को बस के नीचे से बाहर निकाला और उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. वहीं, इस हादसे में एक बालिका को भी चोट लगी है. वहीं मामले में कोतवाली में तैनात एसएसआई अनीश अहमद ने बताया कि मुरादाबाद की ओर जा रही बस से एक्सीडेंट हुआ है. जिसमें स्कूटी सवार 2 लोगों की मौत हुई है.

बस का ब्रेक फेल होने से हुई दुर्घटना:नायब तहसीलदार दयाल चंद्र मिश्रा ने बताया कि घटना का कारण बस के ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है, लेकिन फिर भी मामले में जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में दोनों स्कूटी सवारों की मौत हो गई है. मृतक विक्रम सिंह नेगी सेना में तैनात थे और आजकल छुट्टी पर अपने घर आए थे, उन्हें शनिवार को ड्यूटी पर वापस जाना था.

ये भी पढ़ें:लक्सर सहारनपुर रेलवे लाइन के किनारे मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, ट्रेन से गिरकर मौत की आशंका

Last Updated :Jun 16, 2023, 3:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details