उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर सुहेल हत्याकांड: फरार चल रहे दो और आरोपी गिरफ्तार, एक अभी भी फरार

By

Published : Aug 8, 2022, 2:18 PM IST

रामनगर के चर्चित सुहेल हत्याकांड में फरार चल रहे दो अन्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त लोहे की रॉड और कार के अलावा सुहेल की जेब से निकाले गए 10 हजार रुपये में से 7 हजार 500 रुपए बरामद कर लिए हैं. मामले में तीसरा आरोपी फरार चल रहा है, जिसे पुलिस ने जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा किया है.

ramn Suhail murder case Ramnagaragar
रामनगर सुहेल हत्याकांड

रामनगर:चर्चित सुहेल हत्याकांड में पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों आरोपी दिनेश टम्टा और योगेश बिष्ट को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया है. एसपी क्राइम जगदीश चंद्र ने मामले में फरार चल रहे एक अन्य आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा किया है.

एसपी क्राइम जगदीश चंद्र ने बताया कि आरोपी भरत आर्या को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. आज पुलिस ने भरत के दो दोस्त दिनेश टम्टा और योगेश बिष्ट को गिरफ्तार किया है. मामले में मन्नू नेपाली अभी फरार चल रहा है. पुलिस ने दिनेश टम्टा और योगेश बिष्ट के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त लोहे की रॉड और कार के अलावा मृतक की जेब से निकाले गए 10 हजार रुपये में से 7 हजार 500 रुपए बरामद कर लिए हैं.

सुहेल हत्याकांड में फरार चल रहे दो और आरोपी गिरफ्तार.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया है, जबकि फरार चल रहे मन्नू नेपाली की पुलिस तलाश कर रही है. एसपी क्राइम ने बताया कि घटना के मुख्य आरोपी भरत ने पुलिस को गुमराह करने के लिए हत्या में प्रयुक्त वाहन को बैलपड़ाव क्षेत्र में छिपा दिया था. पुलिस को दूसरे वाहन की जानकारी देते हुए उसे बरामद करा दिया था. मामले में पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कार को भी बरामद कर लिया है.

इसलिए की सुहेल की हत्या:एसपी क्राइम जगदीश चंद्र के मुताबिक सुहेल का आरोपी भरत की बहन के साथ प्रेम प्रसंग था. जानकारी मिली है कि सुहेल ने आरोपी की बहन से शादी करने से इनकार कर दिया था. जिसके बाद उसकी बहन ने आत्महत्या कर ली थी. तब से ही भरत ने सुहेल की हत्या करने की ठान ली थी. उसके बाद भरत ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर सुहेल की हत्या करने की योजना बनाई.
पढ़ें- सोहेल हत्याकांड: बहन की मौत का खूनी बदला, लोहे की रॉड से किया हमला फिर चेहरा जला डाला

2 अगस्त को की थी हत्या:बीते 2 अगस्त की रात नंदा लाइन निवासी सुहेल सिद्दीकी चोरपानी स्थित अपनी दुकान बंद कर बाइक से वापस घर आ रहा था. इसी बीच रास्ते में कुछ अज्ञात लोगों ने उसका अपहरण कर उसकी हत्या कर दी थी. शव को मुरादाबाद क्षेत्र के छजलैट इलाके में गन्ने के खेत में फेंक दिया था. पुलिस ने शव 5 अगस्त को बरामद कर लिया था. शव की शिनाख्त न हो इसलिए आरोपियों ने सुहेल के चेहरे पर पेट्रोल डालकर आग भी लगा दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details