उत्तराखंड

uttarakhand

नैनीताल में एक हजार फीट गहरी खाई में गिरी कार, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

By

Published : Apr 21, 2022, 10:23 PM IST

उत्तराखंड के नैनीताल जिले में गुरुवार का बड़ा सड़क हादसा (road accident in nainital) हुआ. यहां तेज रफ्तार कार गहरी खाई में गिर गई (car fell into a ditch). इस हादसे में कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल (Three people injured) हो गए हैं. हादसे का कारण तेज रफ्तार बताया जा रहा है. हालांकि अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है.

nainital
घटना स्थल की तस्वीर

नैनीताल: तल्लीताल थाना क्षेत्र के पाइंस क्षेत्र में तेज रफ्तार कार करीब एक हजार फीट गहरी खाई में जा गिरी (car fell into a ditch). हादसे के वक्त कार में तीन लोग सवार (Three people injured) थे. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और खाई से घायलों का रेस्क्यू किया. सभी घायलों को पुलिस ने 108 की मदद से बीडी पांडे अस्पताल नैनीताल पहुंचाया.

घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई थी, जिन्हें डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया. इस हादसे की जानकारी देते हुए तल्लीताल थाने के एसओ रोहिताश सिंह सागर ने बताया कि गुरुवार को कार सवार युवक नैनीताल से भवाली की तरफ जा रहे थे. तभी बीच रास्ते में ड्राइवर का नियंत्रण खो गया और बेकाबू कार सीधे खाई में जा (road accident in nainital) गिरी.
पढ़ें-दो दिनों से सुसाइड प्वॉइंट के पास खड़ी थी बाइक, पुलिस ने खाई में देखा तो मिली लाश

इस हादसे में रुद्रपुर निवासी राहुल शाह, भवाली निवासी पार्थ और रोशन घायल हुए है. जिन्हें पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टरों ने पार्थ और रोशन की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया. वहीं, राहुल शाह का इलाज बीडी पांडे अस्पताल नैनीताल में ही चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details