उत्तराखंड

uttarakhand

परिवार के साथ मथुरा दर्शन को गई थी महिला डॉक्टर, चोरों ने घर से उड़ाया लाखों का सामान

By

Published : Apr 15, 2022, 2:31 PM IST

Updated : Apr 15, 2022, 7:44 PM IST

हल्द्वानी में महिला चिकित्सक के बंद घर का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों की चोरी को अंजाम दिया है. चोरी गए सामान में पांच लाख कैश, लाखों की ज्वेलरी शामिल है. चोर घर के सीसीटीवी फुटेज की डीवीआर भी अपने साथ ले गये हैं.

theft-of-lakhs-from-the-closed-house-of-a-female-doctor-in-haldwani
हल्द्वानी में महिला चिकित्सक के बंद घर का ताला तोड़ लाखों की चोरी

हल्द्वानी :शहर के मंडी पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत बरेली रोड खन्ना फार्म में महिला डॉक्टर विनीता कपूर (doctor vinita kapoor) के बंद घर का ताला तोड़ चोरों ने बड़ी वारदात (theft in haldwani) को अंजाम दिया है. चोरों ने घर में रखे लाखों की नकदी, जेवरात और समान पर हाथ साफ किया है. बताया जा रहा है कि महिला चिकित्सक अपने व्यवसाई पति शिव कपूर के साथ मथुरा दर्शन के लिए गई हुई हैं.

सुबह घर का दरवाजा टूटा देख लोगों ने सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो घर का सारा सामान बिखरा हुआ पाया. बताया जा रहा है कि चोर अपने साथ पांच लाख कैश और भारी मात्रा में जेवरात लेकर गए हैं. पुलिस के मुताबिक परिवार अभी भी मथुरा में है. पुलिस ने बताया चोर सीसीटीवी फुटेज की डीवीआर (Digital Video Recorder) भी अपने साथ ले गये हैं.

पढ़ें-आत्मदाह की धमकी देने वाले BJP नेता गिरफ्तार, भाई ने पलायन की बात कही

घटना की जानकारी से बाद परिवार मथुरा से हल्द्वानी के लिए निकल चुका है. बताया जा रहा है कि चोर करीब सात तोला गोल्ड सहित नकदी अपने साथ ले गये हैं. एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. उन्होंने कहा जल्द ही चोरी के इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

Last Updated : Apr 15, 2022, 7:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details