उत्तराखंड

uttarakhand

नैनीताल HC से अल्मोड़ा सिविल जज को मिली राहत, जानें पूरा मामला

By

Published : May 29, 2021, 9:20 PM IST

अल्मोड़ा सिविल जज सीनियर डिवीजन अभिषेक कुमार को नैनीताल हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है. रजिस्ट्रार जनरल धनंजय चतुर्वेदी के आदेश के बाद अभिषेक कुमार श्रीवास्तव को बहाल कर दिया गया है. साथ ही उनको तत्काल अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देहरादून भेज दिया गया है.

NAINITAL HIGH COURT
NAINITAL HIGH COURT

नैनीताल: हाईकोर्ट से अनियमितता मामले में अल्मोड़ा सिविल जज सीनियर डिवीजन अभिषेक कुमार को बड़ी राहत मिली है. कोर्ट के आदेश के बाद अभिषेक कुमार को फिर से बहाल कर दिया गया है.

बीते 22 फरवरी को अनियमितता मामले में निलंबित हुए सिविल जज सीनियर डिवीजन अभिषेक कुमार को नैनीताल हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल धनंजय चतुर्वेदी के आदेश के बाद को बहाल कर दिया गया है, जिससे निलंबित अभिषेक को बड़ी राहत मिली है.

ये भी पढ़ें:कोरोना संकट: अधिवक्ताओं की बदहाली को लेकर HC ने राज्य सरकार से मांगा जवाब

आपको बता दें कि अल्मोड़ा के न्यायिक मजिस्ट्रेट अभिषेक कुमार श्रीवास्तव पर नियम विरुद्ध तरीके से आपराधिक मामले में आरोपी चंद्रमोहन सेठी की निजी वाहन का प्रयोग अपने और परिजनों के लिए किया था. अभिषेक कुमार श्रीवास्तव ने कई बार आरोपी के वाहन का प्रयोग दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद समेत अन्य स्थानों में आने जाने के लिए किया था. मामला सामने आने के बाद नैनीताल हाईकोर्ट ने इसे गंभीरता लेते हुए उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था.

वहीं, नैनीताल हाईकोर्ट रजिस्ट्रार जनरल धनंजय चतुर्वेदी के आदेश के बाद अभिषेक कुमार श्रीवास्तव को बहाल कर दिया गया है. साथ ही उनको तत्काल अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देहरादून भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details