उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में अवैध खनन में लगे 14 वाहन पकड़े गए, वन अधिकारी ने की कार्रवाई

By

Published : Jan 6, 2022, 11:10 AM IST

Updated : Jan 6, 2022, 11:37 AM IST

रामनगर में अवैध खनन का कारोबार तेजी से फल-फूल रहा है. अवैध खनन की लगातार मिल रही सूचना पर वन प्रभाग तराई पश्चिमी की टीम ने प्रभागीय वनाधिकारी बलवंत सिंह शाही के नेतृत्व में कठियापुल गेट पर छापेमारी की कार्रवाई की. छापेमारी के दौरान उनके द्वारा 14 वाहनों में अनियमितता भी पाई गई. अब इनके उपखनिज की निकासी पर अग्रिम आदेश तक रोक लगा दी गई है.

ramnagar
रामनगर में अवैध खनन

रामनगर:क्षेत्र में अवैध खनन को लेकर लगातार कार्रवाई की जा रही है. अवैध खनन की लगातार मिल रही सूचना पर वन प्रभाग तराई पश्चिमी की टीम ने प्रभागीय वनाधिकारी बलवंत सिंह शाही के नेतृत्व में कठियापुल गेट पर छापेमारी की कार्रवाई की. छापेमारी के दौरान उनके द्वारा 14 वाहनों में अनियमितता पाई गई. इन वाहनों की उपखनिज की निकासी पर अग्रिम आदेश तक रोक लगा दी गई है.

वन प्रभाग तराई पश्चिमी के डीएफओ बलवंत सिंह साही ने बताया कि कठियापुल उपखनिज निकासी गेट से लगातार उपखनिज चोरी की सूचना प्राप्त हो रही थी. जिसको देखते हुए टीम ने उनके नेतृत्व छापेमारी की कार्रवाई की.

रामनगर में अवैध खनन में लगे 14 वाहन पकड़े गए.

पढ़ें:उत्तरकाशी में आज राजनाथ सिंह करेंगे विजय संकल्प यात्रा का समापन, जानें क्या है इसका राज

छापेमारी के दौरान उन्होंने 14 वाहनों में अनियमितता पाई. इन वाहनों के उपखनिज की निकासी पर अग्रिम आदेश तक रोक लगा दी गई है. उन्होंने कहा कि इन वाहनों पर जुर्माना लगाकर इनकी निकासी पुनः खोली जाएगी.

Last Updated : Jan 6, 2022, 11:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details