उत्तराखंड

uttarakhand

भीमताल में पर्यटकों की कार खाई में गिरने से 5 घायल, मसूरी हादसे में भी 2 जख्मी

By

Published : Feb 22, 2022, 12:25 PM IST

Updated : Feb 22, 2022, 1:08 PM IST

नैनीताल और मसूरी में सड़क हादसों में 7 लोग घायल हो गए हैं. भीमताल में दिल्ली के पर्यटकों की कार खाई में जा गिरी. इस हादसे में 5 पर्यटक घायल हो गए. उधर मसूरी में भी कार खाई में गिरने से 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Delhi tourist car fell into a ditch in Nainital
नैनीताल में हादसा

नैनीतालःभीमताल घूमकर दिल्ली वापस लौट रहे पर्यटकों की कार भीमताल के सलड़ी क्षेत्र में खाई में जा गिरी. हादसे में कार सवार 5 लोग घायल हो गए हैं. घायलों का रेक्स्यू कर लिया गया है. स्थानीय लोगों द्वारा कार खाई में गिरने की सूचना तत्काल भीमताल पुलिस को दी गई. भीमताल पुलिस द्वारा सभी घायलों को खाई से बाहर निकाल कर 108 एंबुलेंस व स्थानीय लोगों की मदद से भीमताल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां सभी का उपचार जारी है.

भीमताल सलड़ी चौकी के इंचार्ज राजेश मिश्र ने बताया कि पर्यटक नैनीताल, भीमताल समेत आसपास के पर्यटक स्थल घूमकर वापस दिल्ली की तरफ लौट रहे थे. इसी दौरान उनकी कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. जिन्हें खाई से निकालकर उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवा दिया गया है. सभी की हालत सामान्य बनी हुई है. हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है.

भीमताल में पर्यटकों की कार खाई में गिरने से 5 घायल, मसूरी हादसे में भी 2 जख्मी

मसूरी में कार हादसाःमसूरी के टिहरी बाईपास लक्ष्मणपुरी के पास एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को उप जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि देर रात नशे की हालत में चालक कार चला रहा था. स्थानीय लोगों द्वारा दोनों युवकों को खाई से निकालकर अस्पताल भर्ती करवाया गया. दोनों युवक दिल्ली के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ेंः चंपावत में बारातियों की गाड़ी खाई में गिरने से 11 की मौत, PM मोदी ने जताया शोक, 2-2 लाख के मुआवजे का ऐलान

हादसों का दौरः मंगलवार की सुबह हादसों के सूचनाओं के साथ हुई. चंपावत में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां बारातियों से भरी एक मैक्स गाड़ी गहरी खाई में गिर गई. मैक्स में सवार 11 लोगों की मौत हो गई है. गाड़ी बारातियों को टनकपुर से लेकर वापस लौट रही थी. दूसरी तरफ पौड़ी के दुगड्डा में भी एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल हो गये हैं.

Last Updated : Feb 22, 2022, 1:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details