उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में तेल से भरे टैंकर और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

By

Published : Oct 13, 2022, 1:43 PM IST

नैनीताल जिले के लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां तेल से भरे टैंकर और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी: लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर इंडियन आयल डिपो हल्दूचौड़ के पास तेल का ट्रैंकर और रेता बजरी से भरे ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक इंडियन आयल तेल डिपो के चौराहे पर तेल का टैंकर हाईवे पर चढ़ रहा था. तभी हाईवे पर तेज गति से आ रहे रेता बजरी से लदे ट्रक ने अनियंत्रित होकर टैंकर को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन सामने से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए. गनीमत रही कि टैंकर से तेल का रिसाव नहीं हुआ.
पढ़ें-कुंडा गोलीकांड: बिना बताए रेड डालने आई थी यूपी पुलिस, उत्तराखंड पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मुकदमा

मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर ट्रक और टैंकर में फंसे ड्राइवर और हेल्पर को बाहर निकाला. तीनों को पास के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वहीं टैंकर के चालक की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे हायर सेंटर काशीपुर रेफर किया गया है. हादसे के बाद सड़क के दोनों ओर जाम लग गया था. पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को साइड कराकर यातायात सुचारू कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details