उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, काम से लौट रहे शख्स की मौत

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 19, 2023, 9:05 AM IST

Road accident in Ramnagar रामनगर में सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. ये शख्स अपना काम खत्म करके बाइक से घर लौट रहा था. इसी दौरान तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार शख्स झाड़ियों में जा गिरा. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Road accident in Ramnagar
रामनगर हादसा

रामनगर: देर रात घर लौट रहे एक 50 वर्षीय व्यक्ति को अज्ञात कार सवार ने टक्कर मार दी. कार की टक्कर से इस शख्स की मौत हो गई. व्यक्ति को टक्कर मारने के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. जैसे ही शख्स की मौत की खबर उसके घर पहुंची वहां कोहराम मच गया.

कार ने बाइक को मारी टक्कर: रामनगर में सोमवार की देर रात एक व्यक्ति अपनी बाइक से अपने घर वापस आ रहा था. इसी बीच रास्ते में एक अज्ञात कार चालक ने बाइक में टक्कर मार दी. कार की टक्कर से बाइक सवार शख्स की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जाता है कि रामनगर के ग्राम नया झिरना पिरूमदारा निवासी दरबान सिंह उम्र 50 वर्ष अपनी बाइक से हल्दुआ क्षेत्र से काम समाप्त कर वापस अपने घर आ रहे थे.

कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत: अभी वो नत्थन पीर बाबा की मजार के पास पहुंचे थे कि ये हादसा हो गया. पिरूमदारा के पास नत्थन पीर बाबा मजार के समीप एक तेज रफ्तार अज्ञात कार चालक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं अज्ञात कार सवार मौके से फरार हो गया. अंधेरा होने की वजह से कार का नंबर भी आसपास मौजूद लोग नहीं देख पाए. कार की टक्कर लगने से दरबान सिंह दूर जाकर झाड़ियों में छिटक गये.

पुलिस हादसे की जांच में जुटी: आसपास मौजूद लोगों द्वारा तुरंत ही 108 को फोन करते हुए उन्हें उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल रामदत्त संयुक्त चिकित्सालय लाया गया. अस्पताल के चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई है.
ये भी पढ़ें: रामनगर में शराबी ने रॉन्ग साइड में दौड़ाई कार, टक्कर में 3 लोग घायल, पुलिस ने दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details