उत्तराखंड

uttarakhand

जिला विकास योजना की बैठक में हिस्सा लेने रामनगर पहुंची रेखा आर्य, बोलीं- धनगढ़ी नाले को करेंगे ठीक

By

Published : Aug 2, 2022, 10:47 AM IST

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य बीते रोज रामनगर पहुंची. रेखा आर्य के पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान रेखा आर्य ने दुर्घटनाओं को न्योता दे रहे धनगढ़ी नाले व पीपीपी मोड अस्पताल में लगातार लापरवाही मामले में जल्द ही कार्रवाई की बात कही है.

Dhangarhi drain
कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य

रामनगर:नैनीताल जिले की प्रभारी मंत्री रेखा आर्य बीते रोज रामनगर पहुंचीं. भाजपा कार्यकर्ताओं ने रेखा आर्य का ढोल नगाड़ों से स्वागत किया. मंत्री रेखा आर्य आज होने वाली जिला योजना की बैठक में हिस्सा लेंगी. इस मौके पर रेखा आर्य ने कहा कि कार्यकर्ताओं और मातृशक्ति में जबरदस्त जोश है.

मंत्री रेखा आर्य ने नैनीताल जनपद के विकास को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी की सरकार जनपद के विकास को सुनिश्चित करने के पूरे प्रयास कर रही है. साथ ही धनगढ़ी में दुर्घटनाओं को न्योता दे रहे बड़े बड़े गड्ढों के विषय में रेखा आर्य ने कहा है कि वो इस संबंध में जिलाधिकारी से तुरंत बात करेंगी और गड्ढों को जल्द से जल्द ठीक किया जाएगा.
पढ़ें-देहरादून: 5 अगस्त को सड़कों पर उतरेगी उत्तराखंड कांग्रेस, बेरोजगारी-महंगाई होंगे मुद्दे

पीपीपी मोड पर संचालित अस्पताल में लगातार लापरवाही सामने आने के मामले पर रेखा आर्य ने कहा कि रामनगर में स्वास्थ्य व्यवस्था हमेशा से चुनौतीपूर्ण रही है. पीपीपी मोड के लापरवाही का मामला स्वास्थ्य मंत्री के संज्ञान में है. इस मामले की जल्द से जल्द जांच करके, उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details