उत्तराखंड

uttarakhand

लालकुआं पुलिस ने 24 घंटे में किया लूटकांड का खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 24, 2020, 10:21 PM IST

लालकुआं में यूपी के व्यापारी से हुई लूट मामले का पुलिस ने 24 घंटे में ही खुलासा कर दिया है. मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

lalkuan-police-arrested-4-accused-for-revealing-robbery-in-24-hours
लालकुआं पुलिस ने 24 घंटे में किया लूटकांड का खुलासा

हल्द्वानी:लालकुआं कोतवाली पुलिस ने उत्तर प्रदेश बहेड़ी निवासी एक व्यापारी के साथ ₹10000 की लूट का 24 घंटे के भीतर ही खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गये आरोपियों से लूटे हुए नगद पैसे, आधार कार्ड, बैंक पासबुक सहित अन्य दस्तावेज बरामद किए गये हैं.

उत्तर प्रदेश के बहेड़ी के रहने वाला व्यापारी इलियास अहमद 23 अक्टूबर को लालकुआं के डिपो नंबर 4 में जलौनी लकड़ी खरीदने आया था. इस दौरान चार युवक व्यापारी को सस्ती लकड़ी दिलाने का झांसा देकर अपने साथ जंगल की ओर ले गए. जहां उन्होंने उसके साथ मारपीट करते हुए लूट की. जिसमें ₹10000 नगद, आधार कार्ड बैंक की पासबुक सहित कई कागजात भी लूट लिए. जिसके बाद व्यापारी ने लाल कुआं कोतवाली में मामला दर्ज कराया.

पढ़ें-हंसी ने सबको दिया सहारा, जानिए खुद कैसे हो गई बेसहारा, भाई ने बताई वजह

घटना के 24 घंटे के भीतर ही पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूटे गए करीब ₹7000, आधार कार्ड, बैंक पासबुक सहित अन्य कागजात बरामद किये. पकड़े गए सभी आरोपी लाल कुआं थाना क्षेत्र के नगीना कॉलोनी के रहने वाले हैं. वरिष्ठ उपनिरीक्षक रोहतास सागर ने बताया कि पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details