उत्तराखंड

uttarakhand

राजस्थान के सियासी घमासान पर नेता प्रतिपक्ष बोलीं- पायलट को भुगतना पड़ा जल्दबाजी का खामियाजा

By

Published : Jul 15, 2020, 5:07 PM IST

Updated : Jul 15, 2020, 5:17 PM IST

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने राजस्थान में जारी राजनीतिक उठापटक के लिए बीजेपी को ही जिम्मेदारी बताया है. हालांकि, उन्होंने सचिन पायलट पर भी निशाना साधा है.

हल्द्वानी
हल्द्वानी

हल्द्वानी: राजस्थान में जारी राजनीतिक उठापटक के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जहां अपनी सरकार बचाने में कामयाब हो गए तो वहीं उन्हें सचिन पायलट को सरकार से बाहर करने का मौका भी मिल गया है. राजस्थान की राजनीति में इस समय जो घटनाक्रम चल रहा है, उसको लेकर जब उत्तराखंड की नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश से बात कि गई तो उन्होंने कहा कि सचिन पायलट ने जल्दबाजी की है, जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा है.

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने दी प्रतिक्रिया.

राजस्थान की राजनीति में इस समय जो उठापटक चल रही है उसके लिए नेता प्रतिपक्ष हृदयेश ने बीजेपी को ही जिम्मेदार बताया है. हृदयेश ने कहा कि धन का सदुपयोग कर विधायकों को खरीदने का काम बीजेपी से बेहतर कोई नहीं कर सकता है.

पढ़ें-राजधानी की सड़कों पर आवारा पशु बने परेशानी का सबब, जिम्मेदार अधिकारी दे रहे ये दलील

हृदयेश ने कहा कि उत्तराखंड में तत्कालीन हरीश रावत सरकार को गिराने के लिए बीजेपी ने यही षड्यंत्र रचा था. हृदयेश के मुताबिक, तब बीजेपी ने कांग्रेस के एक विधायक को खरीदने के लिए न्यूनतम सात करोड़ रुपए का ऑफर दिया था, लेकिन तब भी बीजेपी अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाई थी और आज राजस्थान में भी नहीं हो पाई है.

Last Updated : Jul 15, 2020, 5:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details