उत्तराखंड

uttarakhand

'भाजपाई ढोल की हम खोल रहे पोल, ये महंगाई-बेरोजगारी के खिलाफ सीधा जनाक्रोश'

By

Published : Nov 12, 2021, 4:50 PM IST

Updated : Nov 12, 2021, 6:50 PM IST

2022 में उत्तराखंड की सत्ता पर काबिज होने के लिए कांग्रेस जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई है. कांग्रेस पदयात्रा निकालकर अपना जनाधार मजबूत करने में लगी हुई है. अपनी इस यात्रा को कांग्रेस- "भाजपाई ढोल की पोल खोल" के नाम से प्रचारित कर रही है.

harish rawat
harish rawat

रामनगर:उत्तराखंड की सत्ता में आने के लिए कांग्रेस में पूरी जान झोंक दी है. उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर कांग्रेस में प्रदेशभर में कई कार्यक्रमों को आयोजन किया जा रहा है. इसी कड़ी में शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने नैनीताल जिले के रामनगर से पदयात्रा की शुरुआत की. इस दौरान हरीश रावत ने ईटीवी भारत के साथ खास बातचीत की.

हरीश रावत ने कहा कि रामनगर से पदयात्रा का आगाज हो चुका है, जो प्रदेश के सभी जिलों और नगरों में जाएगी. इस पदयात्रा का मुख्य उद्देश्य महंगाई और बेरोजगारी के मामले पर सरकार को नींद से जगाना है.

रामनगर से भाजपाई ढोल की पोल खोल पदयात्रा का आगाज.

पढ़ें-सलमान खुर्शीद और राशिद अल्वी के बयानों से संत समाज में रोष, दर्ज कराएंगे FIR

हरीश रावत ने कहा कि आज महंगाई की मार से परेशान जनता कांग्रेस साथ आ गई है. ये पदयात्रा सीधे-सीधे जनाक्रोश है, जिसकी वो अगुवाई कर रहे हैं. इस पदयात्रा का नाम "भाजपाई ढोल की पोल खोल" रखा गया है. उन्होंने बताया कि इस पदयात्रा का मकसद महंगाई और बेरोजगारी का विरोध करना है. वो इस यात्रा के माध्यम से जनता को जागरूक कर रहे हैं.

हरीश रावत ने दावा किया है कि 2022 में कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ प्रदेश में आ रही है. जनता भाजपा को समझ चुकी है. आज गरीबों के घर में चूल्हा जलना मुश्किल हो गया है. रसोई गैस और पेट्रोल-डीजल के दाम रोज आसमान छू रहे हैं. ऐसे में जनता इस बार बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकेगी.

Last Updated : Nov 12, 2021, 6:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details