उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या, फैली सनसनी

By

Published : May 5, 2023, 5:21 PM IST

हल्द्वानी में एक बुजुर्ग महिला की हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि 50 वर्षीय महिला नंदी देवी की गला दबाकर हत्या कर दी गई. साथ ही नंदी देवी के सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं. फिलहाल, पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है.

Haldwani elderly woman strangled to death
हल्द्वानी बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या

हल्द्वानी:मंडी पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत गोरापड़ाव में महिला की घर में गला दबाकर हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है गोरापड़ाव हेड़ागज्जर में 50 वर्षीय महिला नंदी देवी की हत्या हुई है. महिला घर में अकेली रहती थी. महिला की हत्या की सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच पूरे मामले की जांच में जुटे हुए हैं. 50 वर्षीय महिला नंदी देवी की गला दबाकर हत्या की गई है. साथ ही उसके सिर पर गंभीर चोट के निशान भी पाए गए हैं.
पढे़ं-पहले चलाता था 'लुटेरी दुल्हन' गैंग, अब 22 लाख की नकली करेंसी के साथ पकड़ा गया बिजनौर का राजू

एसपी सिटी हरबंस सिंह ने कहा महिला अकेले अपने घर में रहती थी. महिला की तीन पुत्रियां और एक पुत्र हैं. तीनों बेटियों की शादी हो चुकी है. पुत्र जेल में बंद है. महिला के दामाद ने पुलिस को सूचना दी है. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच पड़ताल और फॉरेंसिक रिपोर्ट की कार्रवाई की. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है. साथ ही कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है. एसपी सिटी हरबंस सिंह ने कहा परिवार के लोगों से पूछताछ की जा रही है किन कारणों से महिला की हत्या हुई है. हत्या के खुलासे के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं. जल्द हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details