उत्तराखंड

uttarakhand

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Jun 4, 2021, 12:58 PM IST

Updated : Jun 4, 2021, 1:25 PM IST

रामनगर में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष गौरव फर्त्याल ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है. पुलिस जांच में जुटी है.

ramnager
पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष फांसी लगाकर आत्महत्या

रामनगर:ग्राम छोई निवासी 24 वर्षीय छात्र नेता गौरव फर्त्याल ने अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. परिजनों ने गौरव को कमरे के अंदर देखा तो तुरंत ही संयुक्त चिकित्सालय लाये. डॉक्टरों ने वहां उसे मृत घोषित करते हुए पुलिस को सूचना दी. गौरव की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बता दें कि गौरव वर्ष 2016 में रामनगर महाविद्यालय का एनएसयूआई का छात्र संघ अध्यक्ष रह चुका था. गौरव के निधन की सूचना पर अस्पताल में छात्र नेताओं का जमावड़ा लग गया.

पढ़ें:ग्रामीणों के अनुशासन के आगे कोरोना भी फेल! उत्तराखंड के इस गांव में कोरोना की NO ENTRY


मामले में एसएसआई कैलाश जोशी ने बताया कि उन्हें अस्पताल से फोन आया था, कि एक युवक की मौत हुई है. युवक को अस्पताल लाया गया है. मामले में जांच की गई और गौरव के परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि उसने फांसी लगाई है. गौरव को मृत हालात में रामनगर अस्पताल लाया गया था. उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम कराकर आगे जांच की जा रही है.

Last Updated : Jun 4, 2021, 1:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details