उत्तराखंड

uttarakhand

पूर्व विधायक ने रोडवेज चालक और परिचालकों को बांटे 100 PPE किट

By

Published : May 20, 2020, 4:01 PM IST

Updated : Jun 17, 2020, 4:02 PM IST

पूर्व विधायक रणजीत सिंह रावत ने रामनगर रोडवेज डिपो में तैनात कर्मचारियों, चालकों और परिचालकों को 100 पीपीई किट बांटे.

ramnagar news
पीपीई किट

रामनगरः पूर्व विधायक रणजीत सिंह रावत ने रामनगर डिपो में तैनात कर्मचारियों, चालकों और परिचालकों को कोरोना से बचाव के लिए पीपीई किट बांटे. इस दौरान पूर्व विधायक ने कहा कि चालक और परिचालकों की भूमिका कोरोना वॉरियर्स से कम नहीं है, क्योंकि ये लोग भी बिना उपकरण के अपनी जान जोखिम में डालकर ड्यूटी कर रहे हैं. ऐसे में उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी भी लेनी चाहिए.

दरअसल, उत्तराखंड परिवहन निगम के चालक और परिचालक बाहरी राज्यों से प्रवासियों को लाने का काम रहे हैं. रामनगर रोडवेज के चालक और परिचालक भी दिन रात ड्यूटी पर डटे हुए हैं. जो दूसरे राज्यों से पहुंचे प्रवासियों को घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं, लेकिन रोडवेज के चालक-परिचालक बिना पीपीई किट के प्रवासियों को उनके गंतव्य तक लेकर जा रहे हैं. जिन्हें परिवहन विभाग की ओर से कोई उपकरण मुहैया नहीं कराए गए हैं. ऐसे में उन्हें भी कोरोना का संक्रमण होने की संभावना है.

पीपीई किट

ये भी पढ़ेंःएक जून से रोजाना चलेंगी बिना एसी वाली 200 ट्रेनें : रेल मंत्री

वहीं, रामनगर में बुधवार को उत्तराखंड परिवहन निगम के कर्मचारियों को 100 पीपीई किट बांटी गई. इस दौरान पूर्व विधायक रणजीत सिंह रावत ने कहा कि रोडवेज कर्मचारी अपनी जान दांव पर लगाकर ड्यूटी कर रहे हैं. कोई सुरक्षा के उपकरण न होने से उन्हें संक्रमण का डर सता रहा है. जिसे देखते हुए उन्होंने डिपो के सभी कर्मचारियों, चालक-परिचालकों को किट बांटी है. साथ ही कहा कि रोडवेज कर्मचारी सरकार के आदेशों का पूरा पालन करते हुए प्रवासियों को उनके घरों तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं.

Last Updated : Jun 17, 2020, 4:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details