उत्तराखंड

uttarakhand

बाघ के हमले में शख्स की मौत, डेड बॉडी की तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी, हरदा ने हाईवे किया जाम

By

Published : Jul 17, 2022, 3:28 PM IST

रामनगर में बाइक के पीछे बैठे एक युवक पर बाघ ने हमला कर दिया था. बाघ युवक को घसीटकर जंगल के अंदर ले गया. फिलहाल, युवक की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. पूर्व सीएम हरीश रावत ने नेशनल हाईवे 309 जाम कर दिया है.

Ramnagar
रामनगर

रामनगर:मोहान क्षेत्र में बीती रात बाइक के पीछे बैठे युवक की बाघ के हमले में हुई मौत के बाद ग्रामीणों में जबरदस्त रोष है. वन विभाग के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों के साथ पूर्व सीएम हरीश रावत (Former CM Harish Rawat) ने नेशनल हाईवे 309 जाम कर दिया है. बताया जा रहा है कि वन विभाग अभी तक युवक का शव बरामद नहीं कर पाया है, सिर्फ एक हाथ बरामद हुआ है. वन विभाग की तीन टीमें लगातार जंगल में बाघ की तलाश कर रही हैं.

बता दें, अफजल और अनस अल्मोड़ा से रानीखेत घूमने गए थे. वहां से वापसी में जब वह मोहान के पास पहुंचे तो अनस मोटरसाइकिल चला रहा था और अफजल पीछे बैठा हुआ था. इन पर बाघ ने हमला कर दिया, जिसमें वह अफजल को घसीटकर कर जंगल में ले गया, वहीं विभाग को सूचना देने के बाद विभाग ने सर्च ऑपरेशन चलाया और सर्च ऑपरेशन अभी भी लगातार जारी है.

डेड बॉडी की तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी.

वहीं, सूचना के बाद अफजल के परिवार के लोग अमरोहा जिला मुरादाबाद से रामनगर मोहान पहुंच गए हैं. मोहान में आबादी क्षेत्र के पास हुई इस घटना के बाद ग्रामीणों में काफी रोष देखने को मिल रहा है. ग्रामीणों का कहना है कि इस रास्ते पर इंटर कॉलेज भी है, जहां लगातार छात्र आते-जाते रहते हैं. बाघ पशुओं को भी निवाला बना रहा है. उन्होंने कहा कि तुरंत ही इस बाघ को अगर नहीं पकड़ा गया तो वह उग्र आंदोलन करेंगे.

वन विभाग का सर्च ऑपरेशन जारी.
पढ़ें-रामनगर में बाइक के पीछे बैठ शख्स पर बाघ ने किया हमला

रेंज अधिकारी शेखर तिवारी ने बताया कि पूरे क्षेत्र में वन विभाग की तीन टीमें लगातार सर्च कर रही हैं, जिसमें बाघ पर नजर रखने के लिए कैमरा ट्रैप भी लगा दिए गए हैं. क्षेत्र में लगातार निगरानी रखी जाएगी. उन्होंने कहा कि शव को बरामद करने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details