उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में खूनी संघर्ष के पांच आरोपी गिरफ्तार, दून में गैंगस्टर भी चढ़ा पुलिस के हत्थे

By

Published : Jul 7, 2023, 4:56 PM IST

रामनगर में बीते रोज हुये खूनी संघर्ष के बाद पुलिस एक्शन में है. पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, दून पुलिस ने भी गैंगस्टर आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
रामनगर में खूनी संघर्ष के पांच आरोपी गिरफ्तार

रामनगर: बीते दिन रामनगर में खेत की मेंढ़ को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ. इस खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों के 7 लोग घायल हो गए. साथ ही एक महिला की मौत हो गई. अब पुलिस ने इस मामले में 5आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

गुरुवार शाम रामनगर के ग्राम देवीपुरा बासीटीला इलाके में खेत की मेंढ़ काटने को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष के बाद दोनों पक्षों की ओर से 7 लोग घायल हो गए थे. जिसमें एक पक्ष से एक महिला की फावड़े से हमला करने के दौरान दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, महिला का 1 पुत्र जो इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया था ,उसका काशीपुर के एक निजी चिकित्सालय में उपचार चल रहा है. घटना के संबंध में जानकारी देते हुए कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि इस मामले में मृतक महिला पार्वती देवी के पुत्र भूपेंद्र कुमार की ओर से दी गई तहरीर दी गई.

पढे़ं-खेत की मेढ़ को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, 52 साल की महिला की मौत, सात घायल

तहरीर के आधार पर नामजद आरोपियों के खिलाफ धारा 302 एवं धारा 307 आईपीसी के तहत कई धाराओं में अभियोग दर्ज किया गया. उन्होंने बताया इस मामले में पुलिस द्वारा हरपाल सिंह, अमित, राजबाला, रासु देवी निवासी गण ग्राम देवीपुरा बासी टीला एवं गीता निवासी दुल्हापुर ठाकुरद्वारा जिला मुरादाबाद को गिरफ्तार किया है. सभी को आज कोर्ट में पेश किया गया है. कोतवाल ने बताया कि घटना के संबंध में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.

पढे़ं-WATCH: 'मौत' बनकर बह रहा रामनगर का धनगढ़ी नाला, बाल-बाल बचा बाइक सवार

दून में गैंगस्टर गिरफ्तार:दूसरी ओर कोतवाली पटेल नगर पुलिस ने अपहरण कर हत्या करने, नशे का कारोबार का कारोबार करने व अन्य अवैध हथियार रखने जैसे अलग-अलग अपराधों मे शामिल आरोपी को ब्रहमपुरी पाल डेरी के पास से गिरफ्तार किया है. 5 जुलाई 2023 को गैंग लीडर नौशाद कुरैशी निवासी उमंग कालोनी ब्राहमणवाला निरंजनपुर और उसके अन्य तीन साथी फरमान, वसीम व शबनम के विरुद्व गैंगस्ट एक्ट के अंर्तगत मुकदमा पंजीकृत किया गया. गैंग लीडर नौशाद कुरैशी पहले भी अपने साथियों के साथ साल 2008 में अपहरण कर हत्या करने, नशे का कारोबार करने और अबैध हथियार रखने जैसे संगीन वारदातों में जेल जा चुका है. थाना कोतवाली पटेल नगर प्रभारी सूर्य भूषण नेगी ने बताया फरार और वांछित गैंगस्टर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग पुलिस टीमें गठित की गई. जिसके क्रम में पुलिस टीम ने जेल से छूटे अपराधियों के सत्यापन करते हुए वांछित और फरार आरोपियों के सम्भावित ठिकानों पर लगातार दबिश दी जा रही है.इसी क्रम में आरोपी नौशाद कुरैशी को मुखबीर की सूचना पर ब्रहमपुरी पाल डेरी के पास से गिरफ्तार किया गया है

ABOUT THE AUTHOR

...view details