उत्तराखंड

uttarakhand

महिला कॉन्स्टेबल उत्पीड़न मामले में आया नया मोड़, बोलीं- 'प्लीज वीडियो न करें वायरल'

By

Published : Jun 6, 2022, 1:50 PM IST

Updated : Jun 6, 2022, 2:27 PM IST

महिला कॉन्स्टेबल पार्वती गोस्वामी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है. जिसमें उन्होंने लोगों से उनके वीडियो को शेयर न करने की अपील की है. बता दें कि पार्वती गोस्वामी ने कालाढूंगी थानाध्यक्ष राजवीर सिंह नेगी पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए हंगामा किया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Women constable Parvati Goswami
महिला कॉन्स्टेबल पार्वती गोस्वामी

कालाढूंगीः बीते दिनों में कालाढूंगी थानाध्यक्ष राजवीर सिंह नेगी पर उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला कॉन्स्टेबल पार्वती गोस्वामी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है. जिसमें पार्वती गोस्वामी अब ये कहती नजर आ रही हैं कि किसी बाहरी व्यक्ति ने उनका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था. जिससे वो काफी आहत हुईं हैं.

दरअसल, महिला कॉन्स्टेबल पार्वती गोस्वामी ने एक वीडियो जारी किया है. जिसमें उनका कहना है कि ड्यूटी के दौरान वो अपने अधिकारी को अपनी समस्या बता रही थी. तभी किसी ने उनका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया था. जिसका उन्हें पता नहीं चल पाया. जिससे वो काफी आहत हुईं हैं. अब मामले में उनके उच्चाधिकारी जांच रहे हैं. वहीं, उन्होंने अपील की है कि वीडियो का वायरल न करें.

संबंधित खबर पढ़ेंःबीच सड़क महिला कॉन्स्टेबल मांग रही इंसाफ, थाना प्रभारी पर लगाया गंभीर आरोप

क्या था मामला? नैनीताल जिले के कालाढूंगी थाने में तैनात महिला कॉन्स्टेबल पार्वती गोस्वामी (Female constable Parvati Goswami) ने सड़क पर जमकर हंगामा किया था. इस दौरान महिला कॉन्स्टेबल ने कालाढूंगी थाना प्रभारी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए. महिला कॉन्स्टेबल ने आरोप लगाया था कि कालाढूंगी थाना प्रभारी उसका मानसिक उत्पीड़न कर रहे हैं. महिला कॉन्स्टेबल ने नैनीताल तिराहे पर रो-रोकर सबसे सामने अपना दर्द बयां किया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

क्या बोले पुलिस कप्तान पंकज भट्टःवहीं, मामला सामने आने के बाद नैनीताल एसएसपी पंकज भट्ट (Nainital SSP Pankaj Bhatt) का बयान सामने आया है. उनका कहना है कि मामले की जांच रामनगर सीओ बलजीत सिंह भाकुनी को सौंप दी गई है. जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Jun 6, 2022, 2:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details