उत्तराखंड

uttarakhand

कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा में दिखी गुटबाजी, हरदा बोले- खेलुए और टेहलुए के चक्कर में मत पड़ो

By

Published : Sep 6, 2021, 11:01 AM IST

Updated : Sep 6, 2021, 12:50 PM IST

कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा में एक बार फिर गुटबाजी देखने को मिली है. परिवर्तन यात्रा बीती शाम रामनगर पहुंची, जहां हरीश रावत और रणजीत सिंह रावत गुट आपस में भिड़ गये. हरीश रावत ने रणजीत सिंह रावत पर तंज सकते हुए कहा कि जो खेलुए और टेहलुए हैं, उनके चक्कर में मत पड़ो आगे बढ़ते रहो.

Congress Parivartan Yatra
Congress Parivartan Yatra

रामनगर:आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी को शिकस्त देने के लिए कांग्रेस में परिवर्तन यात्रा के माध्यम में लोगों से जुड़ने का प्रयास कर रही है. बीती शाम कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा रामनगर पहुंची. इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष रणजीत सिंह रावत पर तंज कसा. हरीश रावत ने कहा कि जो खेलुए और टेहलुए हैं, उनके चक्कर में मत पड़ो आगे बढ़ते रहो.

बता दें कि कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा कल शाम लगभग करीब 5 बजे रामनगर पहुंची. जहां, पहले रणजीत सिंह रावत व हरीश रावत के गुटों में झड़प हो गई. उसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री अपने समर्थकों के साथ उनकी गाड़ी में सवार हो गए और कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत सिंह रावत, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह एक गाड़ी में सवार थे.

हरदा का रणजीत रावत पर तंज.

वहीं, रैली में अपने समर्थकों के साथ चलते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने रणजीत सिंह रावत पर तंज कसते हुए कहा कि टिकट हमने देना है और आप ऐसे जो खेलुए और टेहलुए हैं, उनके चक्कर में मत पड़ो और आगे बढ़ते रहो.

पढ़ें- पूर्व PCC अध्यक्ष की सरकार को चेतावनी, कहा- चारधाम यात्रा शुरू करो, नहीं तो तोड़ेंगे सारे प्रतिबंध

जब हरीश रावत के बयान पर नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम सभी कांग्रेस के जितने भी लोग हैं, सब कार्यकर्ता हैं और कार्यकर्ताओं से पार्टी का वजूद है, हमसे कार्यकर्ताओं का वजूद नहीं है. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता सबसे मजबूत कड़ी है. साथ ही प्रीतम ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जब टिकट बंटवारे की बात आएगी, तो उस समय राष्ट्रीय नेतृत्व इस पर निर्णय लेगा. जिसको भी टिकट दिया जाएगा पूरा राष्ट्रीय नेतृत्व उस को जिताने का काम करेगा.

Last Updated : Sep 6, 2021, 12:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details