उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में पूर्व फौजी ने की पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट, पुलिस ने भेजा जेल

By

Published : Sep 4, 2022, 7:29 AM IST

रामनगर में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है पुलिसकर्मियों के साथ एक पूर्व सैनिक ने मारपीट की है. पीड़ित पुलिसकर्मियों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है.

Ramnagar
रामनगर

रामनगर: नैनीताल जिले केरामनगर में एक पूर्व सैनिक ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट कर दी. पुलिस ने पीड़ित पुलिसकर्मी की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया है, जहां से न्यायालय ने आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की है.

सीओ बलजीत सिंह भाकुनी (CO Baljit Singh Bhakuni) ने बताया कि बीती रात आइआरबी का जवान विपिन रावत लखनपुर चुंगी पर पिकेट ड्यूटी पर तैनात था. इसी दौरान पीडब्लूडी निवासी सतीश शर्मा ने उसके साथ गाली गलौज शुरू कर दी, विरोध करने पर आरोपी ने पुलिसकर्मी के साथ मारपीट कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया.

पूर्व सैनिक ने की ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट
पढ़ें- 45 लाख रुपए की चरस के साथ तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ा, खेत में खुद तैयार करता था माल

आरोपी ने कुछ अन्य लोगों के साथ भी मारपीट की.पुलिस नेबताया कि पीड़ित की तहरीर पर आरोपी सतीश के खिलाफ मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details