उत्तराखंड

uttarakhand

कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवक ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट की पड़ताल में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 2, 2023, 7:02 AM IST

Haldwani Youth Suicide Case हल्द्वानी में एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में खुदकुशी कर ली. युवक के पास ही पुलिस को सुसाइड नोट मिला है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है. पुलिस आत्महत्या के कारणों की पड़ताल में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी: कोतवाली क्षेत्र के कलावती कॉलोनी में 21 वर्षीय एक युवक ने घर में आत्महत्या कर ली.सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस और भोटिया पड़ाव चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मौत से पहले युवक ने परिवार वालों के लिए सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें आत्महत्या के लिए खुद जिम्मेदार बताया है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

युवक ने कमरे में की आत्महत्या:बताया जा रहा है कि युवक कोचिंग क्लास से कंपटीशन की तैयारी कर रहा था. मृतक युवक की मां भी बच्चों को कोचिंग की पढ़ाई कराती हैं. शुक्रवार को युवक की मां कोचिंग पढ़ाने गई थी, जबकि उसके पिता ड्यूटी गए हुए थे. शाम को जब मां घर लौटी तो युवक का कमरा अंदर से बंद था, जहां खिड़की से झांक कर देखा तो उसका बेटा पंखे से लटका हुआ था. आनन-फानन में लोगों ने सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.
पढ़ें-विद्युत विभाग में तैनात जेई ने की खुदकुशी, वाहन की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत

घटना की हर एंगल से जांच:मौत से पहले युवक ने परिवार वालों के लिए सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें आत्महत्या के लिए खुद जिम्मेदार बताया है. बेटे की मौत के बाद से परिवार में कोहरा मचा हुआ है. हल्द्वानी कोतवाली प्रभारी हरेंद्र चौधरी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा. परिवार वालों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही पुलिस घटना की हर एंगल से जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details