उत्तराखंड

uttarakhand

पत्नी के आत्महत्या की कोशिश करने के बाद पति ने दी जान, महिला का हॉस्पिटल में चल रहा उपचार

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 22, 2023, 8:28 AM IST

Haldwani Sushila Tiwari Hospital भीमताल में एक महिला ने खुदकुशी करने की कोशिश की, जिसके बाद महिला का हल्द्वानी सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है. जबकि पत्नी की देखभाल कर रहे पति ने बीते दिन आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी:भीमताल निवासी एक महिला ने खुदकुशी करने की कोशिश की. परिवार वाले उसकी गंभीर हालत में हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी है. पत्नी के विषाक्त खाने से तनाव में आए पति ने भी आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.जबकि मृतक की पत्नी जिंदगी और मौत से जूझ रही है. वहीं दोनों ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इसकी पड़ताल में पुलिस लगी हुई है.

पुलिस के मुताबिक भीमताल ब्लॉक में एक महिला ने बीते दिन अज्ञात कारणों के चलते खुदकुशी करने की कोशिश की. बताया जा रहा है कि महिला के पास विषाक्त की शीशी पड़ी हुई थी.तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे सुशीला तिवारी अस्पताल लेकर आए, जहां वह आईसीयू में भर्ती है. महिला की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. पत्नी के इस कदम के बाद पति सुशीला तिवारी अस्पताल में उसकी देखभाल कर रहा था.
पढ़ें-गंगा नगर में किशोर ने की आत्महत्या, ट्यूशन जाने के लिए बोल रहे थे परिजन, उठा लिया आत्मघाती कदम

बृहस्पतिवार शाम को पति अस्पताल से कुछ दूर मोतीनगर में बेसुध अवस्था में मिला. स्थानीय लोगों ने किसी तरह परिजनों और पुलिस से संपर्क किया और उसे उपचार के लिए एसटीएच लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मेडिकल चौकी पुलिस ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं पुलिस का कहना है कि मामले में अज्ञात कारणों की पड़ताल की जा रही है. जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि दोनों ने ऐसा कदम क्यों उठाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details