उत्तराखंड

uttarakhand

PCS मेंस की परीक्षा तिथि बढ़ी, कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश ने जताया सरकार का आभार

By

Published : Nov 1, 2022, 11:58 AM IST

कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश (Haldwani Congress MLA Sumit Hridayesh) ने पीसीएस मेन्स की परीक्षा तिथि बढ़ाने के लिए सरकार को धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा कि पीसीएस की तैयारी कर रहे बच्चों को तैयारी के लिए पर्याप्त समय मिल जाएगा.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी:कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश ने मीडिया से बात करते हुए पीसीएस मेंस की परीक्षा तिथि को बढ़ाए जाने को लेकर सरकार का धन्यवाद (Sumit Hridayesh thanked the government) किया. उन्होंने कहा कि यह उत्तराखंड के भविष्य की जीत है. उन्होंने कहा कि यह उत्तराखंड के युवाओं के लिए एक हौसला और उजाले की किरण है कि पीसीएस की तैयारी कर रहे बच्चों को तैयारी के लिए पर्याप्त समय मिल जाएगा.

कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि पीसीएस की तैयारी कर रहे छात्रों को उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी (Assembly Speaker Ritu Khanduri) और अन्य मंत्रियों के पास भेजा था और उनके हस्तक्षेप के बाद यह संभव हो पाया है. पीसीएस मेंस की परीक्षा जनवरी में कराने पर विचार किया जा रहा है. हालांकि अभी तिथि तय नहीं हो पाई है. इससे पहले पीसीएस की मुख्य परीक्षा को 12 नवंबर को प्रस्तावित किया गया था. इस लिहाज से अभ्यर्थियों को केवल तैयारी के लिए 15 से 20 दिन का समय मिल रहा था.
ये भी पढ़ेंः सीएम धामी ने रानीबाग एचएमटी फैक्ट्री का किया निरीक्षण, केंद्र ने राज्य सरकार को सौंपी है जमीन

विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि यह जीत युवाओं की है. क्योंकि यह भारतीय जनता पार्टी की सरकार कभी सोकर जागती है तो कभी जागकर सोती है. इसलिए इन पर भरोसा करना युवाओं को जल्दबाजी होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details