उत्तराखंड

uttarakhand

बीजेपी नेताओं के बच्चों की बैक डोर से नियुक्ति पर कांग्रेसियों में आक्रोश, फूंका पुतला

By

Published : Aug 30, 2020, 7:32 PM IST

हल्द्वानी में प्रदेश कांग्रेस ने सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का पुतला फूंका. कांग्रेस ने आरोप लगाया कि बीजेपी नेता अपने बच्चों को बैक डोर से नौकरी दे रहे हैं और पात्र युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है.

हल्द्वानी
कांग्रेस ने मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया

हल्द्वानी: भाजपा नेताओं के पुत्र-पुत्रियों को बैक डोर से नौकरियों में नियुक्ति देने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. इस मौके पर कांग्रेसियों ने सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का पुतला फूंककर अपना आक्रोश व्यक्त किया.

कांग्रेसियों में आक्रोश.

कांग्रेस जिला महामंत्री हेमन्त साहू ने कहा कि दुर्भाग्य की बात है की अर्द्धसरकारी, उपनल जैसी सेवाओं से जुड़े हजारों लोग उतराखंड में अपनी नौकरियों से हाथ धो चुके हैं. वहीं, 2017 से राज्य में पीसीएस परीक्षा तक नहीं हुई. ऐसे में हजारों युवा बेरोजगार घूम रहे हैं.

कांग्रेस ने कहा कि उत्तराखंड में डबल इंजन सरकार के राज में बेरोजगारी चरम पर है, लेकिन बीजेपी नेताओं के पुत्र-पुत्रियों को बैक डोर से नौकरियां दी जा रही है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि डबल इंजन की बीजेपी की सरकार जीरो टॉलरेंस की बात तो करती है, लेकिन आम आदमियों की नौकरियां छीन रही है और अपने परिवार के लोगों को नौकरियां दे रही है.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का पुतला दहन करते हुए सरकार को चेतावनी दी है कि बैकडोर से बीजेपी नेताओं के परिवार के लोगों को दी गई नियुक्तियों को तुरंत रद्द करे, नहीं तो कांग्रेस कार्यकर्ता उग्र आंदोलन करने से भी नहीं चूकेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details