उत्तराखंड

uttarakhand

CM धामी का हल्द्वानी दौरा, खस्ताहाल सड़कें देखकर भड़के

By

Published : Oct 31, 2022, 7:13 PM IST

Updated : Oct 31, 2022, 10:06 PM IST

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हल्द्वानी पहुंचे. जहां उन्होंने सड़कों का औचक निरीक्षण किया. सड़कों के हाल देखकर सीएम धामी ने नाराजगी जाहिर की. इस दौरान सीएम धामी ने नहर कवरिंग को लेकर कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत के साथ बातचीत भी की.

Etv Bharat
दो दिवसीय दौरे पर हल्द्वानी पहुंचे सीएम धामी

हल्द्वानी: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दो दिवसीय हल्द्वानी दौरे पर हैं. आज शाम सीएम धामी गौलापार स्थित सर्किट हाउस पहुंचे. जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम धामी का जोरदार स्वागत किया. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ सीएम धामी ने बैठक भी की. बैठक के बाद मुख्यमंत्री हल्द्वानी की सड़कों की जायजा लेने निकले. उनके साथ हल्द्वानी नगर निगम के मेयर डॉक्टर चंद्रपाल सिंह रौतेला भी थे.

इस दौरान सीएम धामी को हल्द्वानी की खस्ताहाल सड़कों की सच्चाई पता चली. जिससे वे काफी नाराज हुए. सीएम धामी मामले पर नाराजगी जताते हुए अधिकारियों को तुरंत सड़कों को दुरुस्त करने के निर्देश दिए.

दो दिवसीय दौरे पर हल्द्वानी पहुंचे सीएम धामी

पढे़ं-फूलों की घाटी पर्यटकों के लिए हुई बंद, इस साल 20 हजार से ज्यादा सैलानी पहुंचे

मुख्यमंत्री ने हल्द्वानी में अधिकारियों की बैठक लेते हुए सड़कों के गड्ढा मुक्त ना होने पर सख्त नाराजगी जताते हुए कहा कि अगली बार उनके दौरे से पहले सड़कें गड्ढा मुक्त नहीं की गई तो सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. मुख्यमंत्री ने ज़िलाधिकारी और संबंधित विभाग के अधिकारियों को सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने के लिए की गई समस्त जानकारी अविलंब मुख्यमंत्री कार्यालय में उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं.

Last Updated : Oct 31, 2022, 10:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details