उत्तराखंड

uttarakhand

खस्ताहाल सड़कों का मरम्मत कार्य देखने पहुंची सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 4, 2023, 7:51 PM IST

Richa Singh inspected repair work of roads in Haldwani सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने सड़कों के मरम्मत कार्य का आज निरीक्षण किया है. इसी बीच उन्होंने जानकारी दी कि अधिकतर मुख्य सड़के गड्ढा मुक्त हो चुकी हैं. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी में सड़कों की खराब स्थिति पर डीएम ने लिया संज्ञान

हल्द्वानी:डीएम वंदना सिंह की सख्ती के बाद खस्ताहाल पड़ी सड़कों पर बने गड्ढों को भरने का काम शुरू कर दिया गया है. अधिकतर सड़कों को ठीक भी कर दिया गया है, जबकि लंबे पैच वर्क को सुधारने का काम जारी है. इसी बीच सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ ठीक की जा रही सड़कों का निरीक्षण किया और जरूरी जानकारी हासिल की.

सड़कों का मरम्मत कार्य देखने पहुंची सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह

सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने कहा कि अधिकतर सड़कों पर बने गड्ढों को भरने का काम पूरा कर लिया गया है. चौफला चौराहे से कटघरिया को निकालने वाली सड़क, और नहर कवरिंग के ऊपर सड़क निर्माण का कार्य कल से शुरू हो जाएगा. उन्होंने कहा कि शहर की अधिकतर मुख्य सड़के गड्ढा मुक्त हो चुकी है, सड़कों की कार्य प्रगति रिपोर्ट जल्द ही डीएम नैनीताल को भेजी जाएगी.

ये भी पढ़ें:सड़कों पर गड्ढे बन रहे राहगीरों के लिए मुसीबत, प्रशासन के दावों की निकली हवा

बता दें कि डीएम नैनीताल ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि जल्द से जल्द सड़क के गड्ढों को भरने का काम किया जाए. साथ ही उन्होंने सड़कों के गड्ढों को भरने में कितनी प्रगति हुई है. वह रिपोर्ट भी सिटी मजिस्ट्रेट के माध्यम से मांगी है. शहर की मुख्य सड़कें जैसे नगर निगम के पास में सिंचाई विभाग की नहर का कार्य सिंचाई विभाग ने 50% से ज्यादा पूरा कर लिया है और कार्य प्रगति पर चल रहा है.

ये भी पढ़ें:गौला नदी में तटबंध बहने और शिक्षक मौत मामले में जांच के आदेश, DM ने कही कार्रवाई की बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details