उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में हनी ट्रैप मामला, व्हाट्सएप कॉल के जरिये बनाया अश्लील वीडियो, किया ब्लैकमेल

By

Published : Jul 3, 2023, 7:15 PM IST

हल्द्वानी में हनी ट्रैप का मामला सामने आया है. यहां गौलापार रहने वाले एक व्यक्ति का व्हाट्सएप कॉल के जरिये अश्लील वीडियो बनाया गया. जिसके बाद उसे ब्लैकमेल किया गया.

Etv Bharat
हल्द्वानी में हनी ट्रैप मामला

हल्द्वानी: वीडियो कॉल करने के बाद एक व्यक्ति को अश्लील वीडियो वायरल करने के नाम पर व्यक्ति से लाखों की ब्लैकमेलिंग करने का मामला सामने आया है. जालसाज अभी भी व्यक्ति से पैसों की डिमांड कर रहे हैं. पीड़ित ने पुलिस को तहरीर सौंपकर कार्रवाई की गुहार लगाई है.

काठगोदाम थाना पुलिस को सौंपी तहरीर में गौलापार में रहने वाले एक व्यक्ति ने कहा उसे 26 जून को व्हाट्सअप पर एक अज्ञात युवती की वीडियो कॉल आई. इसके बाद उसे दूसरे नंबर से फोन किया गया कि उसका वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. साथ ही उसे यूट्यूब कार्यालय का मोबाइल नंबर भी दिया गया. जब‌ पीड़ित ने उस नंबर पर संपर्क किया तो कहा गया कि वह 1.85 लाख की रकम ट्रांसफर करें, वीडियो हटा दिया जाएगा. इस पर पीड़ित ने उक्त रकम फोन करने वाले शख्स के नंबर पर भेज दी. इसके बाद उसे अब अलग-अलग नंबरों से फोन कर यह कहकर डराया जा रहा है कि जिस लड़की का वीडियो वायरल हुआ है वह मर गई है. साथ ही वह पीड़ित के नाम का सुसाइड नोट छोड़ गई है. लिहाजा वह पांच लाख की रकम देकर मामले को रफा-दफा कर दे.

पढे़ं-बर्खास्त हरिद्वार जिपं अध्यक्ष सविता चौधरी वित्तीय अनियमितता मामले में सुनवाई, सरकार से जवाब तलब

इस पर पीड़ित को ठगे जाने का आभास हुआ. अब वह पुलिस की शरण में पहुंचा. तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने कहा पीड़ित की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है. आरोपी के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि हनी ट्रैप के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. पुलिस लागतार लोगों से ऐसे मामलों से बचने की अपील कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details