उत्तराखंड

uttarakhand

Najibabad Kotdwar Railway Line पर मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, शिनाख्त करने में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 13, 2023, 10:37 AM IST

नजीबाबाद कोटद्वार रेलवे लाइन पर एक व्यक्ति का शव मिला है. मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ कर शिनाख्त करने में जुटी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कोटद्वार:थाना क्षेत्र के गोविंद नगर व बडोला गली के पास ट्रेन की पटरी पर एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. शव मिलने की सूचना पर कोटद्वार थाना अंतर्गत बाजार चौकी की टीम व रेलवे पुलिस के कर्मचारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है. फिलहाल पुलिस और रेलवे पुलिस घटना की जांच कर रहे हैं.

रेलवे पटरी पर मिला व्यक्ति का शव:कोटद्वार बाजार चौकी प्रभारी ने जानकारी दी कि सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घटनास्थल की पड़ताल की. बताया कि मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. व्यक्ति रेलवे पटरी पर कैसे आया और कहां का रहने वाला है, जानकारी जुटाई जा रही है. प्रथम दृष्टया व्यक्ति की उम्र करीब 50 वर्ष के आसपास लग रही है, जिसका शव रेलवे पटरी पर पड़ा मिला. कोटद्वार थाना प्रभारी ने बताया कि कोटद्वार रेलवे स्टेशन के 500 मीटर के अन्तर्गत गोविन्द नगर बडोला गली के समीप पुलिस को सूचना मिली कि पटरी पर व्यक्ति का कटा शव पड़ा हुआ है‌.
पढ़ें-सीआरपीएफ जवान ने अविवाहित बताकर महिला से की शादी, मुकदमा दर्ज

शव की शिनाख्त करने में जुटी पुलिस:कोटद्वार पुलिस व रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया. मृतक व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर कोटद्वार बेस अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया है. कोटद्वार पुलिस ने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. व्यक्ति के पास शिनाख्त की कोई भी सामग्री मौजूद नहीं होने पर शिनाख्त के लिए निकट के थानों में सर्कुलर जारी कर दिया है. शव को कोटद्वार बेस अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया है. मृतक की शिनाख्त की कोशिश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details