उत्तराखंड

uttarakhand

AAP ने सरकार पर साधा निशाना, बीजेपी की गिनाई नाकामियां

By

Published : Jan 21, 2021, 7:02 AM IST

आप संगठन मंत्री रक्षित वर्मा ने प्रदेश सरकार की नाकामियों को गिनाते हुए कहा कि सरकार हर मोर्चे में विफल साबित हुई है. प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह से पटरी से उतर चुकी है.

Haldwani
उत्तराखंड आम आदमी पार्टी

हल्द्वानी: प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने तैयारी तेज कर दी है. आम आदमी पार्टी प्रदेश में संगठन को मजबूत करने के लिए लगातार जुटी हुई है. पार्टी के संगठन मंत्री रक्षित वर्मा ने बताया कि अगले 3 महीनों में राज्य के प्रत्येक बूथ और वार्ड तक आम आदमी पार्टी का संगठन तैयार किया जाएगा.

AAP ने सरकार पर साधा निशाना.

आप संगठन मंत्री रक्षित वर्मा ने प्रदेश सरकार की नाकामियों को गिनाते हुए कहा कि सरकार हर मोर्चे में विफल साबित हुई है. प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह से पटरी से उतर चुकी है. उन्होंने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी कि सरकार सत्ता में आएगी, तो दिल्ली की तर्ज पर यहां भी चिकित्सा, स्वास्थ्य और शिक्षा की व्यवस्था की जाएगी.

ये भी पढ़ें: अपर निजी सचिव-2017 मुख्य परीक्षा का रिजल्ट घोषित, सौरभ खत्री ने मारी बाजी

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में अपनी मजबूती बना चुकी है. 60 फीसदी संगठनात्मक संरचना हो चुकी है. हल्द्वानी विधानसभा में भी पार्टी बूथ स्तर तक की चुनावी तैयारियों में जुट गई है. भाजपा और कांग्रेस को सबक सिखाने के लिए आम आदमी पार्टी ने कमर कस ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details