उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में पेड़ की चपेट में आकर घायल हुए युवक ने तोड़ा दम, युवती का इलाज जारी

By

Published : Apr 15, 2022, 4:41 PM IST

हरिद्वार में गुरुवार देर रात आंधी के चलते एक पेड़ सीधे स्कूटर सवार युवक-युवती पर गिर गया. जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसमें युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है. जबकि, युवती का इलाज चल रहा है. हादसा उस वक्त हुआ, जब दोनों नौकरी कर वापस लौट रहे थे.

Haridwar youth died
बहादराबाद थाना पुलिस

हरिद्वारःबहादराबाद थाना क्षेत्र में पेड़ की चपेट में आकर घायल हुए युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया है. जबकि, युवती का इलाज जारी है. फिलहाल, पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

बहादराबाद थाना पुलिस के मुताबिक, गुरुवार देर रात स्कूटर सवार एक युवक-युवती भेल तिराहे पर उस समय दुर्घटना का शिकार हो गए, जब तेज आंधी के चलते एक पेड़ टूटकर स्कूटर पर आ गिरा. पेड़ सीधा स्कूटर चला रहे युवक के सिर आ गिरा. जिससे स्कूटर अनियंत्रित होकर नीचे गिर गया. इस दौरान स्कूटर पर सवार युवती भी गंभीर रूप से घायल हो गई.

ये भी पढ़ेंःटनकपुर में अंधड़ से पेड़ गिरने से 2 की मौत, 6 घायल

हादसे की सूचना पर पहुंची बहादराबाद पुलिस ने गंभीर रूप से घायल अनीश कुमार (उम्र 30 वर्ष), निवासी मियांवाला देहरादून हाल निवासी सिडकुल को भूमानंद अस्पताल में भर्ती कराया. जहां घंटों कोशिश करने के बावजूद युवक की जान नहीं बचाई जा सकी. जबकि, युवती का भी इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि सिडकुल में नौकरी कर वापस लौटते वक्त उनके साथ ये हादसा हुआ. युवक अपनी सहकर्मी युवती को सलेमपुर छोड़ने जा रहा था, लेकिन रास्ते में आंधी की चलते पेड़ गिर गया था. युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details