उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की में युवक की ट्रेन से कटकर मौत, उत्तराखंड पुलिस भर्ती के लिए करता था तैयारी

By

Published : Nov 16, 2022, 10:27 PM IST

रुड़की के सिंकदरपुर निवासी एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दे दी. जिसके बाद से परिवार वालों को रो-रोकर बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि युवक उत्तराखंड पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहा था.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की: मंगलौर कोतवाली क्षेत्र का एक युवक पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहा था, जिसकी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

जानकारी मुताबिक मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव निवासी पंकज (22 वर्ष) उत्तराखंड पुलिस भर्ती के लिए तैयारी कर रहा था. मंगलवार की शाम को वह परिजनों को बिना बताए घर से निकला, लेकिन देर रात तक जब वह घर नहीं पहुुंचा था, तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला.
ये भी पढ़ें:कैबिनेट बैठक में पशुपालन और कौशल विकास को लेकर बड़ा फैसला, सौरभ बहुगुणा ने दी पशुपालकों को बड़ी सौगात

वहीं, आज सुबह पंकज का शव जौरासी-लंढौरा रेलवे ट्रेक पर पड़ा हुआ मिला. किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी. कुछ ही देर बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई, इसी बीच पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने शव की शिनाख्त कर परिजनों को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. वहीं, मौत की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details