उत्तराखंड

uttarakhand

धर्म संसद विवाद: जमानत के बाद अनशन पर बैठे यति नरसिंहानंद गिरी, जानें क्या है मामला?

By

Published : Feb 17, 2022, 9:35 PM IST

जमानत मिलने के बाद यति न​रसिंहानंद गिरी हरिद्वार के सर्वानंद घाट पर अनशन पर बैठ गये हैं. यति न​रसिंहानंद गिरी ने कहा जब तक जितेंद्र नारायण उर्फ वसीम रिजवी जेल से रिहा नहीं होते तब तक वे यहीं बैठे रहेंगे.

yeti-narasimhanand-giri-sat-on-fast-at-sarbanand-ghat-after-getting-bail
जमानत के बाद अनशन पर बैठे यति नरसिंहानंद गिरी

हरिद्वार: धर्मनगरी हरिद्वार में हुई धर्म संसद विवाद मामले में यति न​रसिंहानंद गिरी को जमानत मिल गई है. जमानत मिलने के तुरंत बाद यति न​रसिंहानंद गिरी हरिद्वार के सर्वानंद घाट पर दोबारा से अनशन पर बैठ गए हैं. यति न​रसिंहानंद गिरी ने कहा जब तक जितेंद्र नारायण उर्फ वसीम रिजवी जेल से रिहा नहीं होते तब तक वे यहीं बैठे रहेंगे.

बता दें धर्म संसद के आयोजक रहे यति न​रसिंहानंद गिरी को 15 फरवरी को हरिद्वार की जिला न्यायालय से जमानत मिली. जिसके बाद वह आज जेल से रिहा हुए. जिसके तुरंत बाद वे हरिद्वार के सर्वानंद घाट पर दोबारा से अनशन पर बैठ गये हैं.

जमानत के बाद अनशन पर बैठे यति नरसिंहानंद गिरी

पढ़ें-र्दनाक! बिस्तर पर पड़े बीमार बेटे को लाचार पिता ने उतारा मौत के घाट, वजह जान कांप जाएगी रूह

स्वामी यति नरसिंहानंद का कहना है कि मुझे पुलिस यहीं से जेल ले गई थी, लेकिन अभी भी मेरा एक भाई जितेंद्र नारायण त्यागी जेल में है. जब तक वह जेल से रिहा नहीं होता है तब तक मैं इसी घाट पर अनशन पर बैठा रहूंगा. उन्होंने कहा मेरे द्वारा आज से ही अन्न त्याग दिया गया है, मैं जल ग्रहण करता रहूंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details