उत्तराखंड

uttarakhand

पंखे से लटका मिला नवविवाहिता का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Aug 8, 2021, 5:00 PM IST

रुड़की में एक नवविवाहिता का शव पंखे से लटका मिला. परिजनों ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए हत्याकर शव पंखे से लटकाने का आरोप लगाया है. युवती की शादी ढाई महीने पहले ही हुई थी.

Roorkee
रुड़की

रुड़की:हरिद्वार के रुड़की में एक नवविवाहिता का शव पंखे से लटका मिला. महिला के परिजनों ने ससुराल वालों पर बेटी की हत्या कर पंखे पर लटकाने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. युवती की शादी ढाई महीने पहले ही हुई थी.

रुड़की के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मकदूमपुर गांव में एक नवविवाहिता का शव पंखे से लटका मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, विवाहिता के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर बेटी की हत्या करने के बाद पंखे से लटकाने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ेंः रुद्रपुरः 50 लाख के गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक झबरेड़ा थाना क्षेत्र के फकरेड़ी गांव की रहने वाली गुडल की शादी 24 मई 2021 को मंगलौर के मकदूमपुर गांव निवासी परमजीत से हुई थी. विवाहिता के परिजनों का आरोप है कि ससुराल वाले बेटी को दहेज के लिए परेशान व मारपीट करते थे. उन्होंने आरोप लगाया कि ससुराल वालों ने बेटी को मारकर पंखे से लटका दिया. परिजनों ने पुलिस से मामले की जांच की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details