उत्तराखंड

uttarakhand

होली सेलिब्रेट करने जा रहे दो लोगों की सड़क हादसे में मौत

By

Published : Mar 28, 2021, 2:51 PM IST

उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद से रुड़की आ रहे दो लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों व्यक्ति रुड़की में दोस्तों के साथ होली सेलिब्रेट करने के लिए आ रहे थे. इस दौरान उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई और अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में जा घुसी. जिसमें दोनों की मौैत हो गई.

road accident
road accident

रुड़की:उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद से रुड़की आ रहे दो लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों व्यक्ति रुड़की में दोस्तों के साथ होली सेलिब्रेट करने के लिए आ रहे थे. वह मंडावली गांव के पास पहुंचे तो उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई और अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में जा घुसी. जिसमें कार सवार दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची मंगलौर पुलिस ने दोनों शवों को कार से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया. मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई.

बता दें कि, उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद निवासी अशोक कुमार और मनीष कुमार निवासी शामली यूपी सीएल में जेई के पद पर तैनात थे. देर शाम दोनों अपनी निजी कार से रुड़की दोस्तों के साथ होली सेलिब्रेट करने के लिए आ रहे थे. जैसे ही उनकी कार मंगलौर के समीप मंडावली गांव के पास पहुंची तो अचानक कार डिवाइडर से टकरा गई और अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में जा घुसी. जिसके चलते कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

पढ़ें:पारंपरिक खड़ी होली को घर-घर पहुंचा रहे युवा होल्यार, बिखेर रहे अनोखी छटा

हादसे की सूचना मिलते ही दोनों के परिवार में कोहराम मच गया. मृतकों के परिजन भी रुड़की पहुंच चुके हैं. वहीं इस बाबत एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोभाल ने बताया कि सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हुई है जिनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details