उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की में दो सड़क हादसों में हरियाणा के दो लोगों की मौत, 4 घायल

By

Published : Apr 1, 2023, 2:04 PM IST

रुड़की में आज का दिन हादसों भरा रहा. यहां हुए अलग अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई. हादसे में मारे गये दोनों लोग हरियाणा के रहने वाले थे.

Etv Bharat
रुड़की में सड़क हादसों में हरियाणा के दो लोगों की मौत

रुड़की:उत्तराखंड में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. आज रुड़की में अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई है. दोनों ही हरियाणा के रहने वाले बताये जा रहे हैं. इन सड़क हादसों में चार लोग भी घायल हुए हैं. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस दोनों मामलों की छानबीन में जुटी हुई है.

बता दें कि रुड़की के सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में हरिद्वार हाईवे पर खटका गांव के पास हरियाणा निवासी यात्रियों की स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई. इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे में 35 वर्षीय विकास निवासी खोजकीपुरा, 32 वर्षीय संजय निवासी समालका व दीपक निवासी पूटरा, जनपद पानीपत हरियाणा घायल हो गए. हादसा होने के बाद मौके पर लोगों भीड़ जमा हो गई. जिसके बाद हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. मौके से पुलिस ने सभी घायलों को रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टरों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया. बाकी सभी घायलों का उपचार सिविल अस्पताल में चल रहा है.
पढे़ं-बागेश्वर में बारिश का कहर, सड़कें बंद, फसलों को नुकसान, वज्रपात से बच्ची घायल

दूसरा हादसा भी सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के नगला इमरती गांव के पास हुआ. यहां भी सड़क हादसे में हरियाणा के यात्रियों की कार आगे जा रहे वाहन से टकरा गई. हादसे में 28 वर्षीय योगेश, 27 वर्षीय विक्की व सुमित निवासी सोनीपत हरियाणा घायल हो गए. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर अस्पताल के चिकित्सकों ने 28 वर्षीय योगेश को मृत घोषित कर दिया. पुलिस द्वारा क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहन को ट्रैफिक पुलिस लाइन भिजवाया गया है. पुलिस ने हादसे की सूचना योगेश के परिवार को दे दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details